Breaking News

ए.सी की चाहत ने करवाया क़त्ल ,बिजली चोरी रोकने वाले ताया की भतीजे ने की हत्या

murder in jalandhar ac electricity theft gopal nagar

ए.सी की चाहत ने करवाया क़त्ल ,बिजली चोरी रोकने वाले  ताया की भतीजे ने की हत्या

Jalandhar   (punjab e news ) चोरी की बिजली से ए सी की ठंडी हवा लेने की चाहत ने एक युवक को कातिल बना दिया। घटना जालंधर के गोपाल नगर की है। । वहां पर एक व्यक्ति  की उस के भतीजे ने महज इस लिए हत्या कर दी कयोंकि उस ने अपने भतीजे को बिजली चोरी करने से रोका था। 


    जानकारी के अनुसार गोपाल नगर निवासी सुरिंदर कुमार (67) ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उस का करीब 70 साल का बड़ा भाई जसपाल भी वहीं अपने भतीजे सन्नी के साथ रहता है। जसपाल के अनुसार कुछ दिन पहले वह घर में बैठा हुआ था तो उस के पोते ने बताया कि बड़े दादू को चोट लगी है। वह भाग कर वहा गए तो उस के भतीजे सन्नी की पत्नी ने बताया कि उस के पति सन्नी ने ही बर्जुग जसपाल के सर पर डंडा मार कर उसे लहू लुहान किया है। उस ने बताया कि सन्नी बिजली चोरी कर कुंडी कुनेकशन से एसी चलाता था। जब कि सन्नी के ताया जी उसे ऐसा करने से रोकते थे। जिस को ले कर विवाद हुआ था व सन्नी ने उपने ताया जी को घयाल कर दिया। 


जसपाल को सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया। फिर पीजीआई ले जाया गया। कुछ दिन पहले उन को वापिस घर लाया गया था। गुरुवार रात बजर्गु की मौत हो गई। थाना-2 के प्रभारी मनमोह सिंह ने बताया कि सन्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। सन्नी फरार हो गया है उस की तलाश की जा रही है।


Aug 3 2018 12:39PM
murder in jalandhar ac electricity theft gopal nagar
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान