Breaking News

नशेड़ी पति ने पत्नी का किया बेरहमी से कत्ल, चाकू से वार कर उतारा मौत के घाट

murder jalandhar

नशेड़ी पति ने पत्नी का किया बेरहमी से कत्ल, चाकू से वार कर उतारा मौत के घाट

Punjab E News :- जालन्धर के गांव लोहिया खास के वार्ड 4 में एक नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर दिया। घटना सुबह साढ़े छे बजे की बताई जा रही है। 

      मृतक औरत की पहचान कमलजीत कौर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि उसके पति मंजीत ने चाकू के वार कर उसे मौत के घाट उतारा। मोके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और वही आरोपी मंजीत को काबू कर कारवाही शुरू कर दी है। 

Oct 16 2019 1:57PM
murder jalandhar
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





विनय हरी पर ठगी का आरोप हरदीप सिंह नही कर पाए साबित, गलत शिकायत पर कलंदरा तैयार --- ACOS प्रधान हरदीप सिंह को विनय हरी के खिलाफ शिकायत पड़ी महंगी, मामला दर्ज --- राफेल सौदे की नही होगी जांच, सुप्रीम कोर्ट ने पुनर्विचार याचिकाओं को किया खारिज --- धान की पराली न जलाने वाले किसानों को मिलेगा 2500 रुपए प्रति एकड़ मुआवज़ा, 30 नवंबर तक पंचायत के पास जमा होंगे स्व-घोषणा पत्र --- पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने लुधियाना में तैनात ए.एस.आई. को 10,000 रुपए की रिशवत लेते हुए रंगे हाथों किंया काबू --- खेल मंत्री द्वारा श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट पहली दिसम्बर से कराने का ऐलान, अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट का उद्घाटन सुल्तानपुर लोधी और समापन डेरा बाबा नानक में होगा