Breaking News

चंडीगढ में दो बहनों की PG से लाश मिली ,गला काटकर की हत्या

murder of 2 sisters in chandigarh

चंडीगढ में दो बहनों की PG से लाश मिली ,गला काटकर की हत्या

Punjab E News :- पंजाब में दो बहनों की दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया है। मामला सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। गुरुवार को चंडीगढ़ में स्थित एक पीजी से दो बहनों के शव बरामद किए गए। दोनों बहनें अबोहर इलाके की रहने वाली थीं. पुलिस के मुताबिक दोनों की गला रेतकर हत्या की गई है। 

      22 साल की राजवंत कौर और 23 साल की मनप्रीत कौर, चंडीगढ़ के सेक्टर 22 में स्थित एक पीजी में पिछले कुछ समय से रह रही थीं। दोनों जिरकपुर इलाके में स्थित एक फैक्ट्री में काम करती थीं। गुरुवार को जब दोनों बहनों में से किसी ने भी अपना फोन नहीं उठाया तो घरवालों ने चंडीगढ़ में अपनी जान-पहचान वालों से लड़कियों के बारे में पता करने को कहा। पता करने पर लड़कियों का कमरा बाहर से बंद मिला। जब कमरे का लॉक तोड़ा गया तो वहां से दोनों लड़कियों के शव मिले। 

     जानकारी मिलते ही चंडीगढ़ एसएसपी नीलाम्बरी जगदले, अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक, लड़कियों की हत्या किसी धारदार हथियार से गला काटकर की गई होगी। फॉरेंसिक टीम ने भी मौका पर पहुंचकर सैंपल्स इकट्ठे किए।  पुलिस मामले पर जांच ककर रही है। 


Aug 16 2019 6:13PM
murder of 2 sisters in chandigarh
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान