Breaking News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले मेरी परवरिश किसी को मारने की इजाजत नहीं देती

narender modi with bear grylls

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले मेरी परवरिश किसी को मारने की इजाजत नहीं देती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही प्रकृति के संरक्षण, हिमालय में अपने समय, अपने युवा अवस्था में वन्यजीवों के साथ अपने संघर्ष और भारत में स्वच्छता मुहिम को लेकर ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ के एक एपिसोड में अपने विचारों को व्यक्त करते दिखाई देंगे। ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ के एपिसोड की झलक दिखलाता एक वीडियो रिलीज़ किया गया है जिसकी झलक आपको इंटरनेट पर देखने को मिल सकती है।  

       शो में एडवेंचर व टेलीविजन प्रस्तोता एडवर्ड माइकल ग्रिल्स, जिन्हें बेयर ग्रिल्स नाम से जाना जाता है, मोदी को बाघ के संभावित हमले से बचने के लिए भाले जैसा हथियार देते हैं तो मोदी कहते है, “मेरी परवरिश किसी का जीवन लेने की मुझे इजाजत नहीं देती है।  हालांकि, मैं इसे भाले को पकड़ लेता हूं क्योंकि आप जोर दे रहे हैं। 

       स्पेशल एपिसोड का डिस्कवरी चैनल  पर 12 अगस्त को प्रीमियर होगा। इसकी शूटिंग जिम कार्बेट नेशनल पार्क में हुई है। मोदी ने यह भी कहा, “हमें इस जगह को खतरे की तरह नहीं लेना चाहिए। जब हम प्रकृति के खिलाफ जाते हैं तो हर चीज खतरनाक बन जाती है , दूसरी ओर, अगर हम प्रकृति के साथ सामंजस्य बिठाते हैं तो वह भी हमारे साथ सहयोग करती है। 


Aug 9 2019 6:24PM
narender modi with bear grylls
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





शनि की साढ़ेसाती होने वाली है शुरू, किनको साढ़ेसाती से नुकसान और किसे मिलते है शुभ परिणाम: जाने --- राहुल गांधी के बयान पर लोकसभा में हंगामा, BJP सांसदों की मांग माफी मांगे --- ज्योतिष : शुक्र से आप के जीवन पर क्या पड़ता है प्रभाव, अपने वैवाहिक जीवन को कैसे बना सकते है सुखमय : पढ़े --- नागरिकता संशोधन बिल को पंजाब में लागू नहीं होने देंगे - कैप्टन अमरिन्दर सिंह --- खेल मंत्री की तरफ से जालंधर में अति आधुनिक खोज और विकास केंद्र स्थापित करने की घोषणा, खेलों के सामान के उद्योग को 1400 करोड़ रुपए से 14000 करोड़ तक ले जाने का लक्ष्य --- कैबिनेट सब कमेटी द्वारा आवारा पशुओं के खतरे से निपटने के लिए सभी विभागों द्वारा साझी कार्यवाही करने का न्योता