Breaking News

दिल्ली में ऑड- ईवन को हरी झंडी

odd even number

दिल्ली में ऑड- ईवन को हरी झंडी

Punjab E News :- दिल्ली में प्रदूषण की समस्या से निपटने के लिए दिल्ली सरकार ने 4 नवंबर से लेकर 15 नवंबर तक ऑड इवन स्कीम को लागू करने का फैसला किया है, जिसके तहत इवन तारीख को इवन नंबर वाली गाड़ी ही सड़कों पर चल सकेगी और ऑड तिथि को ऑड नवंबर वाली गाड़ी को दिल्ली की सड़कों पर चलने की अनुमति होगी। 

   जिन गाड़ियों का नंबर 0,2,4,6,8 से खत्म होता है उन्हें 4, 6, 8, 10, 12 और 14 नवंबर को दिल्ली की सड़कों पर चलने की अनुमति होगी और जिन गाड़ियों का नंबर 1,3,5,7,9 से खत्म होता है उन्हें 5, 7, 9, 11, 13 और 15 नवंबर को दिल्ली की सड़कों पर चलाए जाने की अनुमति होगी। कई गाड़ियां ऐसी ही हैं जिनके ऊपर ऑड इवन स्कीम लागू नहीं होगी, दिल्ली सरकार की तरफ से ऑड इवन स्कीम को लेकर जारी की गई अधिसूचना के मुताबिक कुल 29 श्रेणियों की गाड़ियों को ऑड इवन स्कीम में छूट दी गई है।


Nov 2 2019 11:39AM
odd even number
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





विनय हरी पर ठगी का आरोप हरदीप सिंह नही कर पाए साबित, गलत शिकायत पर कलंदरा तैयार --- ACOS प्रधान हरदीप सिंह को विनय हरी के खिलाफ शिकायत पड़ी महंगी, मामला दर्ज --- राफेल सौदे की नही होगी जांच, सुप्रीम कोर्ट ने पुनर्विचार याचिकाओं को किया खारिज --- धान की पराली न जलाने वाले किसानों को मिलेगा 2500 रुपए प्रति एकड़ मुआवज़ा, 30 नवंबर तक पंचायत के पास जमा होंगे स्व-घोषणा पत्र --- पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने लुधियाना में तैनात ए.एस.आई. को 10,000 रुपए की रिशवत लेते हुए रंगे हाथों किंया काबू --- खेल मंत्री द्वारा श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट पहली दिसम्बर से कराने का ऐलान, अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट का उद्घाटन सुल्तानपुर लोधी और समापन डेरा बाबा नानक में होगा