पाकिस्तान के कब्ज़े में विंग कमांडर अभिनंदन ,जारी की वीडियो

pakistan army breif asif ghafoor

पाकिस्तान के कब्ज़े में विंग कमांडर अभिनंदन ,जारी की वीडियो

punjab e news-  भारतीय वायु सेना विमानों को मार गिराने तथा दो पायलटों को गिरफ़्तार करने की पुष्टि करने के बाद भारतीय जवाबी कार्रवाई से घबराए पाकिस्तान ने भारतीय सरकार से युद्ध न करने की अपील की है। पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ ग़फ़ूर ने अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को हस्तक्षेप करने को कहा है। ग़फ़ूर ने कहा कि वह भारत से युद्ध नहीं चाहते हैं। 

 

इससे पहले उन्होंने कहा कि आज सुबह पाकिस्तानी वायुसेना ने भारतीय सरज़मीन पर 6 टारगेटों पर हमला किया है। ग़फ़ूर के मुताबिक यह कार्रवाई पाकिस्तानी सीमा में रह कर की गई है। उन्होंने बताया कि इस दौरान भारतीय सेना बार्डर पार कर गई। जिसके बाद उनके दो विमान मार गिराए गए। पाकिस्तान के अनुसार भारत के दो पायलट पाकिस्तानी सीमा के अंदर गिरे हैं। जिनमें एक घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जबकि दूसरा उनकी हिरासत में हैं। 

 

वहीँ भारत में पाकिस्तानी विमान F-16 फाइटर प्लेन मार गिराए जाने की ख़बरों का भी पाकिस्तान ने खंडन किया है। ग़फ़ूर के मुताबिक आज की कार्रवाई में इन विमानों का उपयोग नहीं किया गया था। पाकिस्तान ने गिरफ्तार भारतीय पायलट का वीडियो भी जारी किया है जिसमें वह अपना नाम विंग कमांडर अभिनन्दन बता रहा है। 


Feb 27 2019 1:33PM
pakistan army breif asif ghafoor
Punjab E News

Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment