Breaking News

पाकिस्तान चुनाव :'पोल' टेम्परिंग के आरोपों के साथ 'फिक्स्ड' मैच जीते इमरान खान

pakistan elections pti imran khan army of pakistan fixed match

पाकिस्तान चुनाव :'पोल' टेम्परिंग के आरोपों के साथ 'फिक्स्ड' मैच जीते इमरान खान

 Pakistan (punjab e news ) पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान पकिस्तान में सत्तासीन होने के करीब पहुँच गए हैं। विश्व कप विजेता पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान नवाज शरीफ के भाई की पार्टी पी एम एल (एन ) तथा स्व पूर्व प्रधान मंत्री बेनज़ीर भुट्टो के बेटे बिलावल भुट्टो (पी पी पी ) को पछाड़ कर सबसे आगे निकल गए हैं। वैसे अभी तक उन्होंने बहुमत का जादुई आंकड़ा हासिल नहीं हो सका है। पाकिस्तान के साथ साथ विदेशों में भी इमरान की जीत को लेकर किसी को कोई अचम्भा नहीं हुआ है। पहले ही स्पष्ट था की सेना इमरान को अंदरखाते पूरा समर्थन कर रही है। 


   वही पाकिस्तान में भारत की तरह हारने वाली पार्टियों ने हार स्वीकार करने की बजाये दोषरोपण करने शुरू कर दिए है। शहबाज़ शरीफ तथा बिलावल भुट्टो ने चुनाव तथा वोट गिनती दौरान धांधलियों के इल्ज़ाम लगाए हैं। इन सब से इतर  पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी के समर्थक देश भर में जश्न मना रहे हैं। 


Jul 26 2018 11:30AM
pakistan elections pti imran khan army of pakistan fixed match
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान