Breaking News

स्विंग के सुलतान और यॉर्करमैन ने किया इमरान खान का समर्थन ,बोले 'वर्ल्ड कप की तरह जीतो चुनाव'

pakistan elections waqar younis wasim akram imran khan pti

स्विंग के सुलतान और यॉर्करमैन ने किया इमरान खान का समर्थन ,बोले 'वर्ल्ड कप की तरह जीतो चुनाव'

 

Pakistan  (punjab e news ) वर्ल्ड कप विजेता पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के  स्पीड स्टार स्विंग के सुलतान कहे जाने वाले वसीम अकरम तथा यॉर्कर मन वक़ार यूनुस ने चुनावों में अपने पूर्व कप्तान इमरान खान का समर्थन किया है। 

   

    पड़ोसी देश पाकिस्तान बुधवार को अपना नया प्रधानमंत्री चुनने के लिए वोटिंग कर रहा है। इस बार पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीई) ने चुनाव को और दिलचस्प बना दिया है। सर्वे के साथ-साथ भारी संख्या में लोग भी इमरान को प्रधानमंत्री बनता देखना चाहते हैं। ऐसे में इमरान के क्रिकेट के साथी भी उनके सपॉर्ट में आ गए हैं। 


कई मौजूदा और पूर्व क्रिकेटर्स ने इमरान के सपॉर्ट में अपील की है। वहीं कई क्रिकेटर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने किसी को सपॉर्ट न करते हुए सिर्फ वोट डालने की अपील की है। वोटिंग को लेकर वसीम अकरम, वकार युनुस, शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी, उमर गुल, मोहम्मद हाफिज, उमर अकमल समेत कई ने ट्वीट किए हैं। 


         वसीम अकरम और वकार युनुस इमरान खान के साथ पाकिस्तान टीम के लिए क्रिकेट खेले हैं। ऐसे में दोनों उन्हें ही सपॉर्ट कर रहे हैं। वहीं शोएब अख्तर ने कुछ स्पष्ट तो नहीं बताया, लेकिन उनका झुकाव भी इमरान की ही तरफ लगा। 


वसीम ने लिखा, 'कप्तान आपके नेतृत्व में हमने 1992 में वर्ल्ड कप जीता था। अब आपके नेतृत्व में ही हम दोबारा एक बेहतर लोकतांत्रिक देश बन सकते हैं।' वहीं वकार युनुस ने लिखा, 'कप्तान इमरान आपकी ईमानदारी पर कोई शक नहीं कर सकता और यही देश को चाहिए।'   


Jul 25 2018 12:56PM
pakistan elections waqar younis wasim akram imran khan pti
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

बाइक को लगी आग, दो युवक झुलसे --- चंद्र ग्रह कमजोर तो मन कमजोर, इस मंत्र का इस दिन करे जाप तो मिलेगा लाभ: जाने --- अकाली दल ने मुख्यमंत्री से कानून-व्यवस्था से समझौता न करते हुए अपनी कैबिनेट के दागी मंत्रियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा, सुखजिंदर रंधावा को क्लीन चिट दिलाने के प्रयास को किया खारिज --- विजैइन्दर सिंगला को तुरंत बर्खास्त करें कैप्टन - भगवंत मान, सिंगला की बर्खास्तगी को लेकर राज्यपाल को मिलेगा ‘आप’ का प्रतिनिधिमंडल - हरपाल सिंह चीमा --- अकाली दल द्वारा एनडीए सरकार के नागरिकता संशोधन विधेयक को कल मंजूरी के लिए संसद में लाने के फैसले की प्रंशसा, कहा कि धर्म के आधार पर मुस्लिम व्यक्तियों को बाहर नही रखा जाना चाहिए --- राज्यपाल बदनौर द्वारा 71वें आम्र्ड फोर्सिज़ झंडा दिवस के अवसर पर शहीदों को श्रद्धांजलि