Breaking News

'हिंदी मीडियम' वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस हुई ट्रोल ,भद्दी ड्रेस पहन सिगरेट पीती आयी नज़र

pakistani hot actress saba kamar trolling hindi midium hot pics

'हिंदी मीडियम' वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस हुई ट्रोल ,भद्दी ड्रेस पहन सिगरेट पीती आयी नज़र

 Mumbai (punjab e news )  पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस और मॉडल सबा कमर सुर्खियों में हैं. सबा कमर की चर्चाओं में आने का कारण उनकी ऑनलाइन लीक हुई तस्वीरें  हैं. इन तस्वीरों  में वे हाथ में सिगरेट लिये नजर आ रही हैं और उनकी यही बात उनके फैंस को रास नहीं आ रही हैं. इन  तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस लगातार सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि सबा कमर बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान के साथ 'हिंदी मीडियम' फिल्‍म में नजर आ चुकी हैं.

मसला सिर्फ सबा कमर के हाथ में सिगरेट लेने का नहीं है बल्कि उनके आउटफिट को लेकर भी उन्‍हें ट्रोल किया जा रहा है.  तस्वीरों में सबा व्‍हाइट शर्ट में नजर आ रही हैं.


बताया जा रहा है कि सबा कमर की ये तसवीरें एक फोटोशूट की है. ब्रेक के दौरान हाथ में सिगरेट लिये उनकी कुछ तसवीरें वायरल हो गईं. यूजर्स अभिनेत्री को लेकर हेट कमेंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं. हालांकि कई यूजर्स ने सबा का बचाव भी किया है. एक यूजर ने लिखा,' लिखा है कि सबा पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा के नक्शेकदम पर चल रही हैं.' एक और यूजर ने लिखा, जब स्मोकिंग आपकी लाइफ बन जाए तो वो सबा क़मर है.


वैसे सबा कमर अकेली नहीं हैं जो इस तरह की तसवीरें सामने आने के बाद विवादों में घिर आई हों. पाक अभिनेत्री माहिरा खान की सिगरेट पीते हुए तसवीरें वायरल होने के बाद हंगामा मच गया था. उन्‍हें भी सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. हालांकि माहिरा ने सामने आकर सफाई दी थी.

हिंदी मीडियम में सबा कमर की अदाकारी ने सबको दीवाना बना लिया था. सबा बॉलीवुड में किसी दूसरे प्रोजेक्‍ट को हाथ लगाती इससे पहले ही भारत में पाकिस्‍तानी कलाकारों को बैन करने के मामले ने तूल पकड़ा और बाकी एक्‍टर्स की तरह सबा को भी वापस पाकिस्‍तान में ही काम तलाशना पड़ा.


Jul 24 2018 2:51PM
pakistani hot actress saba kamar trolling hindi midium hot pics
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान