Breaking News

वित् मंत्री मनप्रीत बादल के करीबी जालंधर के बलवंत शेरगिल की गोली लगने से मौत

ppp congress killed in jalandhar balwant shergill manpreet badal

वित् मंत्री मनप्रीत बादल के करीबी जालंधर के बलवंत शेरगिल की गोली लगने से मौत

 

Jalandhar  (punjab e news ) पीपल्स पार्टी ऑफ़ पंजाब से मनप्रीत बादल के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए मनप्रीत फैन क्लब के अध्यक्ष बलवंत शेरगिल की आज जालंधर में गोली लगने से मौत हो गई। 

जालन्धर की पुरानी जीटी रोड पर ज्योति चौक के पास बाजार में उस समय सनसनी फैल गई जब वहां गोली चलने की आवाज आई। जानकारी के अनुसार यह घटना सिविल अस्पताल के सामने स्थिति सूरी गन हाऊस में घटी है। जो जानकारी मिली है उस के अनुसार आज एक व्यक्ति सूरी गन हाऊस में अपना लायसेंसी रिवालवर बेचने आया था। दुकान मालिक ने कहा कि कया इस बारे में आप ने आज्ञा ले रखी है? तो उस ने कहा कि आप पहले रिवालवर को चैक कर लो व बता दो कितने पैसे मिलेंगे। परमिशन भी ले ली जाएगी। जिस के बाद रिवालवर से अचानक गोली चल गई जो कि उस के चेहरे पर लगी। उक्त व्यक्ति घायल हो कर गिर गया। उसे तुरन्त अस्पताल ले जाया गया जहां उस की मौत हो गई। बाद में मरने वाले की पहचान कांग्रेसी नेता बलवंत सिंह शेरगिल  उर्फ बंटी शेरगिल निवासी न्यू संतोखपुरा जालन्धर के तौर पर हुई है।


Jul 24 2018 4:36PM
ppp congress killed in jalandhar balwant shergill manpreet badal
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान