Breaking News

राजकुमारी को हुआ आम शख्स से प्यार , छीना जाएगा शाही दर्जा

princess ayako japan royal family royal status princess in love

राजकुमारी को हुआ आम शख्स से प्यार , छीना जाएगा शाही दर्जा

Japan (punjab e news )  जापान की राजकुमारी अयाको को समान्य नागरिक केई मोरिया से प्यार हो गया. दोनों इसी साल शादी करने जा रहे हैं. केई मोरिया एक शिपिंग फर्म में एम्प्लॉई हैं. अयाको की उम्र 27 है और केई मोरियो 32 साल के हैं. जापान में ऐसा कानून है कि अगर कोई राजकुमारी आम शख्स से शादी कर लेती है तो उसका शाही दर्जा छिन जाता है.


     वहीं, राजकुमार की बात करें तो उनके शाही दर्जा पर कोई फर्क नहीं पड़ता. न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक, अयाको की मां हिसाको केई मोरिया के पिता को 40 साल से जानती हैं. उन्हीं ने केई की अयाको से मुलाकात कराई थी. 


इस राज परिवार में ऐसा दूसरी बार होगा. पहली बार अयाको की चचेरी बहन ने स्कूल के फ्रेंड से सगाई की थी. जिसके बाद उनका शाही दर्जा छीन लिया गया था. अब अयाको का शाही दर्जा छीना जाने वाला है. खबरों के मुताबिक, अयाको टोक्यो के मंदिर में 29 अक्टूबर को शादी करेंगी. शादी के तुरंत बाद उन्हें राजपरिवार से बाहर कर दिया जाएगा. राजपरिवार की तरफ से उन्हें 10 लाख डॉलर बोनस के रूप में दिए जाएंगे. 


Jun 28 2018 3:19PM
princess ayako japan royal family royal status princess in love
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग को उत्साहित करने पर केंद्रित रहेगा प्रोग्रैसिव पंजाब निवेशक सम्मेलन --- मल्टीमीडिया शो ने गुरू नानक देव जी के जीवन और शिक्षाओं को किया चित्रित, पंजाब विधानसभा के डिप्टी स्पीकर अजैब सिंह भट्टी, जुडिशियल, आई.ए.एस अधिकारी और आई.पी.एस अधिकारियों के परिवारों ने लगाई हाजिऱी --- कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला ने मृतक जगमेल सिंह के पारिवारिक सदस्यों को 6 लाख रुपए का चैक सौंपा, पंजाब सरकार द्वारा पीडि़त परिवार से किये वायदे समय पर पूरे किये जाएंगे --- पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने मोगा में तैनात ए.एस.आई. को 2500 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया काबू --- स्वास्थ्य मंत्री द्वारा जगमेल सिंह की मौत के मामले में मैडीकल अधिकारी की भूमिका की जांच करने के निर्देश --- अकाली दल ने रोपड़ तथा मोहाली के डिप्टी कमिशनरों को अवैध रेत माईनिंग कर रहे कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा