Breaking News

पिरामिड कालेज फगवाड़ा ने नए विद्यार्थीयों के लिए करवाया विशेष प्रोग्राम

pyramid college phagwara induction prog study education

पिरामिड कालेज फगवाड़ा ने नए विद्यार्थीयों के लिए करवाया विशेष प्रोग्राम

Jalandhar   (punjab e news )   पिरामिड कालेज आॅफ बिज़नैस एंड टैकनोलॉजी में 2018-19 बैच के अंडर ग्रैजूएट तथा पोस्ट ग्रैजूएट के विद्यार्थीयों के लिए इडक्शन कार्यक्रम आयोजित करवाया गया। सम्पूर्ण कार्यक्रम का आयोजन कालेज भुपिंदर सिंह, डाय संजय बहल की देखरेख में किया गया। इस अवसर पर मुख्यतिथि के रुप में पिरामिड कालेज के चेयरमैन प्रो. जतिंदर सिंह बेदी श्री प्रदीप शर्मा (कार्पोरेट ट्रेनर), श्री अहसानुल हक (प्रैसीडैंट जेएमए) तथा आरजे धीर (बीग एफएम) आदि मौजूद थे।


    श्री प्रदीप शर्मा ने धात्रों को फोक्स के कौशल को विकसित करने के लिए प्रोत्साहित किया। श्री नवदीप थिंद (एचओडी, मैनजमैंट) ने छात्रो को कालेज के नियमों के बारे में जानकारी दी। इसके साथ छात्रो को पढ़ाई तथा कोर्सेज़ के बारे में जानकारी दी गई। सुश्री शैरी कलोत्रा (एचओडी आईटी) ने आईटी क्षेत्र में भावी क्षमता के बारे में छात्रों को जागरूक किया। मि. गगनदीप सिंह (एचओडी होटल मैनजमैंट) ने छात्रों के साथ होसपीटैल्टी मैनजमैंट में विभिन्न विकल्पों को सांझा किया। कैंपस के अतिरिक्त सह-पाठ्यक्रम से परिचित होने के बाद छात्र खुश थे। 


   श्री अहसानुल हक (प्रैसीडैंट जेएमए) ने छात्रों को उनके जीवन के उद्येश्य को खोजने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने छात्रों को बताया कि बेरोज़गारी की कोई समस्या नही है, असली समस्या अच्छे मानव संसाधन की कमी है। आरजे धीर (बीग एफएम) ने छात्रों के बीच खुशी के क्षण जोड़े। छात्रों ने आरजे धीर द्वारा खेले गए खेलों में भाग लिया। प्रो. जतिंदर सिंह बेदी (चेयरमैन, पिरामिड कालेज) ने नए छात्रों का स्वागत किया और उन्हें शुभकामनाएं दी और उन्होंने कालेज के मेधावी छात्रों को पुरस्कार वितरित किए। डीजे पार्टी के बाद कार्यक्रम को समाप्त किया गया।


Aug 4 2018 6:05PM
pyramid college phagwara induction prog study education
Punjab E News

Punjab E News

Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान