Breaking News

विदेश पढ़ने जाने के लिए ग्लोबल एजुकेशन फेयर 7से 12 अगस्त तक

pyramid e services study abroad education fair jalandhar

विदेश पढ़ने जाने के लिए ग्लोबल एजुकेशन फेयर 7से 12 अगस्त तक

Jalandhar  (punjab e news ) पिरामिड ई सर्विसिज से भी अधिक सालों से स्टडी वीज़ा में अपनों सेवाओं के रही कंपनी पिरामिड ई सर्विसिज 7से 12 अगस्त तक अलग -अलग शहरों में  ग्लोबल   एजुकेशन फेयर करवाने जा रही है। इस बात की जानकारी देते हुए कंपनी संचालक मि. भवनूर सिंह बेदी ने बताया कि विद्यार्थी इस फेयर में भाग ले कर अलग -अलग अंडर ग्रैजुएट और पोस्ट ग्रैजुएट पाठ्यक्रमों बारे जानकारी ले सकते हैं। 


   विद्यार्थी मौके पर दाखिले का नतीजा भी डाल सकते हैं। मि. भवनूर सिंह बेदी ने बताया कर कैनेडा जनवरी 2019 इंटेक में अप्लाई करने  का यह सही समय है। विद्यार्थियों को सलाह दी जाती है कि एस.डी.एस नियमों के अंतर्गत कैनेडा स्टडी वीज़ा अप्लाई करन के लिए पिरामिड ई सर्विसिज के दफ़्तर में संपर्क करके वीज़ा ऐकसपरटस की सलाह ले सकते हैं। विद्यार्थी इस फेयर में भाग ले कर कैनेडा, आस्ट्रेलिया, नियूज़ीलैंड, यू.ऐस.ए., यूरोप, जर्मनी और यू.के. देशों के स्टडी वीज़ा बारे जानकारी ले सकते हैं। 


    सैमीनार  7अगस्त को जालंधर पिरामिड दफ़्तर, 8अगस्त को मोगा पिरामिड दफ़्तर,  प्लाज़ा, 9अगस्त को लुधियाना पिरामिड दफ़्तर, भरत नगर चौंक, 10 अगस्त को चण्डीगढ़ पिरामिड दफ़्तर, सैक्टर डी, 11 अगस्त को बठिंडा पिरामिड दफ़्तर, गिल सकेयर और 12 अगस्त को पटियाला पिरामिड दफ़्तर, नियु लीला भवन में हो रहे हैं। 


Aug 6 2018 6:52PM
pyramid e services study abroad education fair jalandhar
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुटता 9 बजे से 9 मिनट तक घर की जहाँ लाइट बंद, मोदी ने ट्वीट की यह मंगलकामना, पढ़े --- कोविड-19 के विरुद्ध जंग में ड्यूटी तन-मन से निभाकर मिसाल कायम करने वाले पुलिस मुलाजि़मों के सम्मान के लिए विशेष अवॉर्ड शुरू करने का फ़ैसला --- राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने पंजाब सरकार से भाई निर्मल सिंह खालसा के साथ मौत से पहले तथा बाद में हुए भेदभाव की जांच के लिए सिट का गठन करने के लिए कहा --- अकाली दल ने राज्य में दीर्घकालीन कर्फ्यू के कारण पैदा हुए समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री से सर्वदलीय बैठक बुलाने के लिए कहा --- मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने हजूरी रागी भाई निर्मल सिंह के पुत्र और भतीजे के साथ की बातचीत, देहांत पर दुख प्रकट किया और कोविड-19 पीडि़त पारिवारिक सदस्यों के इलाज में पूरी मदद का दिया भरोसा --- सुखबीर सिंह बादल द्वारा मोदी से ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्रों की देखभाल का मुद्दा उठाने की अपील