Breaking News

धोनी ने पत्नी साक्षी संग देखी सलमान की रेस 3

race 3 screening ms dhoni sakshi salmaan khan mumbai

धोनी ने पत्नी साक्षी संग देखी सलमान की रेस 3

Mumbai (punjabenews )  बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटिड मूवी रेस 3 15 जून को रिलीज होने वाली है. रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर स्क्रीनिंग की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. रेस 3 की स्पेशल स्क्रीनिंग में एमएस धोनी पत्नी साक्षा के साथ पहुंचे. जिसकी तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं. बता दें, सलमान खान ने मुंबई में ही रेस 3 की स्पेशल स्क्रीनिंग रखवाई थी. जहां कई बड़े सेलेब्स पहुंचे थे. धोनी ने पत्नी के साथ मूवी को एन्जॉय किया. मूवी देखने के बाद साक्षी धोनी ने काफी क्यूट एक्सप्रेशन्स दिए. 


       एक तरफ एमएस धोनी जीन्स और कूल टी-शर्ट में नजर आए तो वहीं साक्षी ऑरेंज कलर की ड्रेस में नजर आईं, जिसमें वो काफी क्यूट लग रही थीं. मूवी के लिए जाते वक्त और लौटते वक्त दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. एक तरफ टीम इंडिया गुरुवार को अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच खेलेगी तो वहीं धोनी रेस्ट मोड पर रहेंगे. क्योंकि धोनी टेस्ट से संन्यास ले चुके हैं. 


     आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स को चैम्पियन बनाने के बाद धोनी आराम कर रहे हैं. मुंबई में वो मूवी देखते हुए स्पॉट हुए. जून में इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ ट्राई सीरीज खेलने के वो इंग्लैंड जाएंगे. जिसके बाद वो वर्ल्ड कप 2019 की तैयारी में जुट जाएंगे. लेकिन उससे पहले वो फैमिली टाइम दे रहे हैं. 


Jun 13 2018 11:27AM
race 3 screening ms dhoni sakshi salmaan khan mumbai
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग को उत्साहित करने पर केंद्रित रहेगा प्रोग्रैसिव पंजाब निवेशक सम्मेलन --- मल्टीमीडिया शो ने गुरू नानक देव जी के जीवन और शिक्षाओं को किया चित्रित, पंजाब विधानसभा के डिप्टी स्पीकर अजैब सिंह भट्टी, जुडिशियल, आई.ए.एस अधिकारी और आई.पी.एस अधिकारियों के परिवारों ने लगाई हाजिऱी --- कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला ने मृतक जगमेल सिंह के पारिवारिक सदस्यों को 6 लाख रुपए का चैक सौंपा, पंजाब सरकार द्वारा पीडि़त परिवार से किये वायदे समय पर पूरे किये जाएंगे --- पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने मोगा में तैनात ए.एस.आई. को 2500 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया काबू --- स्वास्थ्य मंत्री द्वारा जगमेल सिंह की मौत के मामले में मैडीकल अधिकारी की भूमिका की जांच करने के निर्देश --- अकाली दल ने रोपड़ तथा मोहाली के डिप्टी कमिशनरों को अवैध रेत माईनिंग कर रहे कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा