Breaking News

और आज ..... पप्पू पास हो गया

rahul gandhi pm modi non confidence motion lok sabha congress

और आज ..... पप्पू पास हो गया

 Jalandhar (punjab e news )  इसमें कोई दो राय नहीं होनी चाहिए की बड़े सालों की कड़ी मशक्कत के बाद आज आखिरकार पप्पू पास हो गया। कांग्रेस ने चाहे मोदी सरकार को गिराने के लिए अविश्वास प्रस्ताव लाया था लेकिन वह प्रस्ताव पार्टी प्रधान राहुल गाँधी के भाषण के बाद पार्टी व् देश में बैठे समूचे वर्करों को एक विश्वास दे गया। राहुल गाँधी खुद अपने भाषण के बाद गदगद दिखे। टीवी चैनेलो पर उनके आँख मारने की फुटेज लगातार दिखाई जा रही है। राहुल का खुद को पप्पू कहना और मोदी पर इलज़ाम लगाना उनकी राजनितिक परिपक्विता को दर्शा गया। 


       भाजपा के साथ प्रधान मंत्री नरिंदर मोदी खुद राहुल गाँधी को देख कर हैरान हो गए जब राहुल  अपना भाषण खत्म करने के बाद प्रधान मंत्री  पहुँच गए। कांग्रेस प्रधान राहुल गाँधी ने प्रधान मंत्री मोदी को खड़े होने के लिए आग्रह किया। मोदी को जब समझ नहीं आई तो राहुल बैठे हुए ही उनसे गले मिल गए। पूरी लोक सभा के साथ मोदी भी हक्के बक्के रह गए। इसके बाद जब राहुल जाने लगे तो प्रधान मंत्री आवाज़ दे कर उन्हें बुला लिया। 


राहुल के इस अंदाज़ से कांग्रेस पार्टी गदगद हो उठी है। खुद सत्ताधारी पार्टी के नेताओं ने दबी ज़ुबान में राहुल के भाषण तथा उनके अंदाज़ की प्रशंसा की है। राहुल की झप्पी ,राहुल का गले मिलना या उनका मोदी के गले पड़ना बहुत कुछ बयां कर गया है। खैर इससे यह तो साबित हो ही गया है की मोदी व् भाजपा को 2019 में कड़ी टक्कर मिलेगी और मीडिया को खूब खबरें। 


Jul 20 2018 2:56PM
rahul gandhi pm modi non confidence motion lok sabha congress
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने लुधियाना में तैनात ए.एस.आई. को 10,000 रुपए की रिशवत लेते हुए रंगे हाथों किंया काबू --- खेल मंत्री द्वारा श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट पहली दिसम्बर से कराने का ऐलान, अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट का उद्घाटन सुल्तानपुर लोधी और समापन डेरा बाबा नानक में होगा --- इनोसेंट हाट्र्स के छात्रों का ज़िला स्तरीय कराटे चैम्पियनशिप में शानदार प्रदर्शन, 16 स्वर्ण पदक जीते --- करतारपुर साहिब के दर्शनों के लिए जाने वाले पीले कार्ड धारक श्रद्धालुओं की फीस शिरोमणि कमेटी भरे-मुख्यमंत्री, भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्रियों को पासपोर्ट की शर्त ख़त्म करने की अपील --- अकाली दल द्वारा भाई राजोआना की सजा माफी का स्वागत, डाॅ. दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि यह फैसला सिखों की जख्मी भावनाओं पर मरहम लगाने में अहम् भूमिका निभाएगा --- राज्य में 149.50 लाख मीट्रिक टन धान की खऱीद, 97.31 फीसदी धान की लिफ्टिंग हुई मुकम्मल