Breaking News

ब्रह्मास्त्र रिलीज होने के बाद कपूर खानदार कर सकता, रणबीर-आलिया की शादी का ऐलान

ranbir-alia wedding

ब्रह्मास्त्र रिलीज होने के बाद कपूर खानदार कर सकता, रणबीर-आलिया की शादी का  ऐलान

Punjab E News: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के सीरियस रिलेशनशिप के बाद जल्द शादी करने की खबरें आ रही हैं। रणबीर और आलिया की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद शादी में बंधने की खबरें हैं।

बता दें कि 4 दिसंबर को ब्रह्मास्त्र फिल्म रिलीज हो रही है जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों एक साथ पहली बार साथ दिखएंगे। सूत्रों की मानें तो दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। हालांकि, लोकेशन और वेन्यू को लेकर अभी तक कुछ कंफर्म नहीं है। अब देखाना यह होगा की यह दोनों दीपिका-रणवीर और अनुष्का-विराट की तरह शादी मुंबई में करेंगे या विदेश में। हालांकि, रणबीर और आलिया की तरफ से शादी पर कोई रिएक्शन नहीं आया है। इससे पहले भी कई बार रणबीर और आलिया की शादी को लेकर अटकलें लगाई गई थीं। खबर यह भी आई थी कि दोनों फ्रांस में शादी करेंगे और शादी का एक कार्ड भी वायरल हुआ था। बाद में ये खबरें आई की ये कार्ड फेक था। हाल ही में रणबीर और आलिया ने साथ मिलकर कजिन अरमान जैन के रिसेप्शन में शिरकत की थी। यह दोनों नीतू कपूर के साथ भी नजर आऐ थे। रणबीर-आलिया अक्सर साथ में नजर आते हैं। इनके फैंस का कहना है की दोनों की केमिस्ट्री साथ में बहुत शानदार लगती है जिसे देखने के लिए फिल्म ब्रह्मास्त्र का बेताबी से इंतज़ार हैं।


Mar 7 2020 5:21PM
ranbir-alia wedding
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुटता 9 बजे से 9 मिनट तक घर की जहाँ लाइट बंद, मोदी ने ट्वीट की यह मंगलकामना, पढ़े --- कोविड-19 के विरुद्ध जंग में ड्यूटी तन-मन से निभाकर मिसाल कायम करने वाले पुलिस मुलाजि़मों के सम्मान के लिए विशेष अवॉर्ड शुरू करने का फ़ैसला --- राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने पंजाब सरकार से भाई निर्मल सिंह खालसा के साथ मौत से पहले तथा बाद में हुए भेदभाव की जांच के लिए सिट का गठन करने के लिए कहा --- अकाली दल ने राज्य में दीर्घकालीन कर्फ्यू के कारण पैदा हुए समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री से सर्वदलीय बैठक बुलाने के लिए कहा --- मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने हजूरी रागी भाई निर्मल सिंह के पुत्र और भतीजे के साथ की बातचीत, देहांत पर दुख प्रकट किया और कोविड-19 पीडि़त पारिवारिक सदस्यों के इलाज में पूरी मदद का दिया भरोसा --- सुखबीर सिंह बादल द्वारा मोदी से ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्रों की देखभाल का मुद्दा उठाने की अपील