Breaking News

फगवाड़ा रेलवे स्टेशन पर अंधे माँ बाप की नाबालिग बेटी से बलात्कार

rape with minor blind parents beggar family rape with beggar girl phagwara crime

फगवाड़ा रेलवे स्टेशन पर अंधे माँ बाप की नाबालिग बेटी से बलात्कार

Phagwara (punjab e news )   पोस्को कानून भी हवस के भेड़ियों को रोकने व् उनमें भय कायम में नाकाम साबित हो रहा है।  ताजा मामला सामने आया है पंजाब के फगवाड़ा रेलवे स्टेशन का. जहाँ पर एक अंधे माँ बाप की मासूम नाबालिग बेटी से बलात्कार कर दिया गया। आरोपी को पकड़ लिया गया है। 

 

         जी आर पी के एस एच ओ बलदेव सिंह ने बताया कि फगवाड़ा शुगर मिल माल गोदाम रोड पर सीता राम अपनी पत्नी सुमित्रा जो कि दोनों नेत्रहीन है अपनी लड़की 13 साल के साथ रहते है.  प्रीत नगर में रहने बाला मंगल सिंह ने पहले उसे बरगला कर शराब पिलाई फिर उसे रेलवे स्टेशन से कुछ दूर झाड़ियाँ मैं ले जाकर उस से बलात्कार कर के फरार हो गया . जिसको बाद में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापा मार गिरफ़्तार कर लिया।   


Jul 16 2018 1:09PM
rape with minor blind parents beggar family rape with beggar girl phagwara crime
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

ओंटारियो से मेंबर ऑफ लेजिस्लेटिव असेंबली नीना तांगड़ी गुरु नगरी सुल्तानपुर लोधी में श्री गुरु नानक देव जी के 550 प्रकाश पर्व की मौके पर हुई नतमस्तक, मुख्यमंत्री से एग्रीकल्चर और इमीग्रेशन जैसे मुद्दों पर करेंगे चर्चा --- इनोसेंट हाट्र्स में श्री गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं पर चलने तथा सशक्त भारत के निर्माण के संदेश के साथ यूफोरिया-2019 सम्पन्न --- प्रकाश पर्व को समर्पित विधानसभा का विशेष सत्र--- मुख्यमंत्री द्वारा आने वाली पीढ़ीयों को वातावरण प्रदूषण से बचाने का न्यौता --- इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशंस द्वारा इंटर स्कूल प्रतियोगिता 'तरंग-2019' का आयोजन --- पंजाब विधानसभा का सत्र में मनमोहन ने कहा दुनिया के लिए फिरकापरस्ती बड़ा खतरा --- भैरो बाजर में जी एस टी लुधियाना टीम की रेड