शादी के 3 दिन बाद 'हैप्पी भाग गई'

robber wife noida

शादी के 3 दिन बाद 'हैप्पी भाग गई'

Noida (punjab e news )  फ़िल्मी कहानी की तरह यहाँ असल  लुटेरी दुल्हन की करतूत सामने आई है। नोएडा के सेक्टर-40 में शादी के 3 दिन बाद ही दुल्हन जेवरात संग चंपत हो गई। परेशान ससुरालवालों ने जयपुर में किराए के मकान में रहने वाले दुल्हन के मां-बाप को फोन मिलाया तो उनके फोन भी बंद मिले। पीड़ितों ने थाना सेक्टर-39 में शिकायत देकर दुल्हन को ढूंढ़कर लाने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

 

      पुलिस के मुताबिक सेक्टर-40 में रहने वाले जय कुमार (बदला हुआ नाम) ऑटो चलाते हैं। उन्हें अपने साथ रहने वाले छोटे भाई 30 वर्षीय राज कुमार (बदला हुआ नाम) के लिए दुल्हन की तलाश थी। राजकुमार भी ऑटो चलाते हैं। जयपुर में रहने वाले एक बिचौलिये वेदेन सिंह के जरिए उन्हें वहां पर शादी लायक एक लड़की का पता चला। वह 15 जनवरी को उस बिचौलिए के जरिए जयपुर में किराए के मकान में रहने वाले परिवार के पास पहुंचे और उनकी बेटी का हाथ मांगा। थोड़ी बातचीत के बाद वे शादी के लिए तैयार हो गए। इसके बाद वे युवती को शादी के लिए अपने साथ नोएडा ले आए।

 

नोएडा आने के बाद उनके एक रिश्तेदार की मौत हो गई, जिसके चलते उस वक्त शादी टल गई। करीब एक सप्ताह बाद 21 जनवरी को सेक्टर 40 में राजकुमार की सादे समारोह में शादी हो गई। लोग अभी शादी के खुमार से उतरे भी नहीं थे कि 25 जनवरी की शाम 7 बजे दुल्हन पड़ोस की दुकान से कुछ सामान लाने का बहाना करके निकली और गायब हो गई। राजकुमार के मुताबिक पत्नी के जाने के बाद उसे फोन किया गया तो उसने स्विच ऑफ कर लिया। उसके घरवालों को फोन किया तो वे बोले कि ढूंढ़ने की कोशिश करेंगे और उसके बाद मोबाइल बंद कर लिया। 

 

बड़े भाई जय कुमार के बच्चों ने बताया कि घर के लोगों के काम पर जाने के बाद नई बहू घर की अलमारियां और दूसरे सामान खंगालती थी। जिस दिन वह घर से निकली, उस दिन राजकुमार टेंपो चलाकर पहुंचा था। उसने बाहर निकल रही संजू को टोका तो बोली कि दुकान से कुछ सामान लेकर आ रही है। उसके मोबाइल पर जयपुर से फोन भी आते थे। एक बार जब उससे पूछा गया कि किससे बात करती हो तो बोली कि मेरे बड़े ताऊ हैं। जब उनसे बात करवाने के लिए कहा गया तो उसने गुस्से में फोन बंद करके छिपा दिया। वह पैरों में चांदी की पाजेब, सोने की चूड़ियां और करीब 12 हजार रुपये लेकर घर से निकली है। 


Jan 28 2019 11:33AM
robber wife noida
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment