Breaking News

छत गिरने के एक घंटे तक मासूम बच्चे डब्बे रहे मलवे के नींचे

roof fall down

छत गिरने के एक घंटे तक मासूम बच्चे डब्बे रहे मलवे के नींचे

Punjab E News :- जलालाबाद शहर के साथ लगते गांव टवाना कला के एक घर में हुआ हादसा । घर में एक कमरे की छत सही न होने की वजे से वह नीचे आ गिरी ,जिस वजे से एक महिला और 4 बचे  मलवे के नीचे दब गए। करीब एक घंटे की कोशिशों के बाद उनको बाहर निकला गया। इस घटना में घर के बाकि सदस्सीयो को काफी छोटे आयी जिस वजे से उनको अस्पताल में भर्ती किया गया।  

          जानकारी देते हुए कुंदन सिंह ने बताया की दोपहर करीब 1.30 बजे जब कमरे में उनकी बेटी शिमला रानी और पोते-नाती बिस्तर पर बैठ कर खेल रहे थे  और जैसे ही वह कमरे में से बाहर निकले तो घर के कमरे की छत अचानक गिर गई। इस घटना के बाद उनकी पत्नी और अन्य पारिवारिक सदस्यों के अलावा गांव वासियो ने मिल कर सबको मलवे के नीचे से सुरक्षित निकला। 


Aug 8 2019 6:15PM
roof fall down
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त