Breaking News

छा गए संजू बाबा , 'संजू' को पहले ही दिन दर्शकों प्यार ,रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग

sanju sanjay dutt film preview friday block buster

छा गए संजू बाबा , 'संजू' को पहले ही दिन दर्शकों  प्यार ,रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग

Mumbai  (punjab e news ) बॉलीवुड  के खलनायक के नाम से मशहूर संजय दत्त के जीवन पर बनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'संजू' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने धमाल मचा दिया है। रिलीज के पहले दिन ही 'संजू' ने कमाई के सारे रेकॉर्ड तोड़ दिए। सलमान की 'रेस 3' को पछाड़ते हुए 'संजू' इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 


    बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'संजू' ने रिलीज के पहले दिन ही 34 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। वीकेंड में इसके और ज्यादा कमाई करने की उम्मीद है। इसी के साथ रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म को साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। आपको बता दें कि पहले दिन के कलेक्शन के मामले में रणबीर कपूर की 'संजू' ने सलमान खान स्टारर 'रेस 3', टाइगर श्रॉफ की 'बागी-2', दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अभिनीत 'पद्मावत' को पीछे छोड़ दिया है। 


'संजू' को दर्शकों की भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। लोग खुद भी सिनेमाघरों में जा रहे हैं और लोगों को भी जाने के लिए कह रहे हैं। बता दें कि 'संजू' में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा और विकी कौशल भी मुख्य भूमिका में है। हालांकि इस बीच फिल्म के इंटरनेट पर लीक होने की खबरें भी आ रही हैं। 


Jun 30 2018 1:18PM
sanju sanjay dutt film preview friday block buster
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

ओंटारियो से मेंबर ऑफ लेजिस्लेटिव असेंबली नीना तांगड़ी गुरु नगरी सुल्तानपुर लोधी में श्री गुरु नानक देव जी के 550 प्रकाश पर्व की मौके पर हुई नतमस्तक, मुख्यमंत्री से एग्रीकल्चर और इमीग्रेशन जैसे मुद्दों पर करेंगे चर्चा --- इनोसेंट हाट्र्स में श्री गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं पर चलने तथा सशक्त भारत के निर्माण के संदेश के साथ यूफोरिया-2019 सम्पन्न --- प्रकाश पर्व को समर्पित विधानसभा का विशेष सत्र--- मुख्यमंत्री द्वारा आने वाली पीढ़ीयों को वातावरण प्रदूषण से बचाने का न्यौता --- इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशंस द्वारा इंटर स्कूल प्रतियोगिता 'तरंग-2019' का आयोजन --- पंजाब विधानसभा का सत्र में मनमोहन ने कहा दुनिया के लिए फिरकापरस्ती बड़ा खतरा --- भैरो बाजर में जी एस टी लुधियाना टीम की रेड