Breaking News

स्कूल फीस मामले में CASA ने जारी किया पब्लिक नोटिस

school fee issue

स्कूल फीस मामले में CASA ने जारी किया पब्लिक नोटिस

Punjab E News :  CBSE एफिलेटिड स्कूल एसोसिएशन की तरफ से पब्लिक नोटिस जारी किया गया है। इस नोटिस में पेरेंट्स को समझाने की कोशिश की जा रही है कि उन्होंने कितने प्रतिश्त फीस स्कूल प्रबंधक को देनी है।

      बता दें कि फीस मामले को लेकर पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी। इस मामले पर स्कूल प्रबंधकों ने राहत की अपील की थी, जिसे अदालत ने सही ठहराते हुए उन्हें राहत दे दी थी।


Jul 25 2020 2:03PM
school fee issue
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





Talhan Talhan

Latest post

रणवीर सिंह के साथ मुंबई स्थित घर पहुंचीं दीपिका पादुकोण, 26 सितंबर को NCB करेगी पूछताछ --- किसान विधयेक के विरोध में रेल रोको आंदोलन शुरू, पंजाब में राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन की घोषणा --- कृषि मंत्री नरेन्द्र तोमर को पंजाब कांग्रेस का 2017 का मैनीफैस्टो अच्छी तरह पढऩे के लिए कहा जो न्यूनतम समर्थन मूल्य के साथ छेड़छाड़ किए बिना ए.पी.एम.सी. एक्ट के नवीकरण की बात करता है --- राज्य के 9355 गांवों और शहरों में साप्ताहिक मुहिम के अंतर्गत करवाए गए जागरूकता प्रोग्राम यूथ क्लबों, एन.एस.एस. इकाईयों और रैड्ड रिबन क्लबों ने दिया योगदान --- कांग्रेस किसान विरोधी कानूनों को रद्द करवाने के लिए हर स्तर पर लड़ाई लड़ेगी: जाखड़ --- बिलों के साथ किसान, आढ़ती, मजदूर और मंडीकरण ढांचा तबाह हो जाएगा, तथाकथित सुधारों के नाम पर पंजाब की किसानी के साथ केंद्र ने किया द्रोह : राणा सोढी