Breaking News

भारतीय अभिनेत्रियों से विदेश में करवाते थे देह व्यापार ,भारतीय दंपति काबू

sex racket prostitution bollywood actress in prostitution chicago sex racket

भारतीय अभिनेत्रियों से विदेश में करवाते थे देह व्यापार ,भारतीय दंपति काबू

 Chicago  (punjabenews )  अमेरिकी जांच एजेंसियों ने हाल ही में शिकागो से हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में एक कपल को गिरफ्तार किया। कपल पर आरोप है कि वह भारत से तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों की एक्ट्रेसेस को इवेंट्स के बहाने वहां बुलाते थे और फिर उन्हें देह व्यापार के धंधे में धकेल देते थे। 


     यह मामला पूरी तरह तब सामने आया जब शिकागो की अदालत में करीब 42 पन्नों की शिकायत दी गई। खबरों के मुताबिक आरोपी कपल को 28 अप्रैल 2018 को वॉशिंगटन से गिरफ्तार किया गया। इस सेक्स रैकेट का मास्टरमाइंड किशन मोदुगुमुंडी और उसकी पत्नी को बताया जा रहा है जो एक भारतीय बिजनेसमैन है और कई तेलुगु फिल्मों को प्रोड्यूस भी कर चुके हैं। किशन पर एक एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है। शिकागो ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोप है कि किशन ने पीड़ित एक्ट्रेस को धमकाते हुए कहा था कि वह एक छोटी कलाकार है और बहुत लोग उसे जानते भी नहीं हैं इसलिए उसे नुकसान पहुंचाने में उसे ज्यादा तकलीफ नहीं होगी। यदि वह अपनी सलामती चाहती है तो अपना मुंह बंद रखे और पुलिस को इस बारे में कुछ न बताए।


शिकागो ट्रिब्यून की इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि आरोपी किशन के घर जब पुलिस ने छापेमारी की तब उसके अपार्टमेंट से करीब 70 कंडोम मिले। साथ ही कुछ रजिस्टर भी मिले जिनमें एक्ट्रेसेस की डिटेल्स और डेट्स लिखी हुई थी। साथ ही पुलिस को आरोपी के पास से पीड़िता का एक नोट भी बरामद हुआ है जिसमें वह उससे रिक्वेस्ट कर रही है कि अब वह उसका उत्पीड़न बंद कर दे। कपल को गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया गया है। वहीं कोर्ट ने आरोपी दंपति की जमानत याचिका भी खारिज कर दी है। 


Jun 15 2018 6:53PM
sex racket prostitution bollywood actress in prostitution chicago sex racket
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान