Breaking News

जब धुप सेकने के लिए बेटों संग सड़क पर बैठ गए किंग खान

shahrukh khan with family gauri khan shahrukh enjoying holidays shahrukh with sons

जब धुप सेकने के लिए बेटों संग सड़क पर बैठ गए किंग खान

Barcelona  (punjab e news )  किंग खान शाहरुख़ भारत में गर्मियों से बचने के लिए आज कल परिवार सहित बार्सिलोना गए हुए है। चिलचिलाती  धुप से बच कर शाहरुख़ कड़ाके की ठंड का मज़ा ले रहे हैं। उनकी पत्नी गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें शाहरुख़ अपने बड़े बेटे आर्यन और छोटे बेटे अबराम  सड़क पर बैठे धुप सेंक रहे हैं। गौरी द्वारा डाली गई इस फोटो को तीन लाख से भी ज़्यादा प्रशंसक लाईक कर चुके हैं। 


   मज़ेदार बात तो यह है की फोटो देख कर प्रशंसको को यह नहीं समझ आया की इसमें शाहरुख़ दो दो कैसे हैं। आपको बता दें किंग खान के बड़े बेटे आर्यन की शक्ल खूब अपने वालिद से मिलती है।  


Jul 2 2018 6:22PM
shahrukh khan with family gauri khan shahrukh enjoying holidays shahrukh with sons
Punjab E News

Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

ओंटारियो से मेंबर ऑफ लेजिस्लेटिव असेंबली नीना तांगड़ी गुरु नगरी सुल्तानपुर लोधी में श्री गुरु नानक देव जी के 550 प्रकाश पर्व की मौके पर हुई नतमस्तक, मुख्यमंत्री से एग्रीकल्चर और इमीग्रेशन जैसे मुद्दों पर करेंगे चर्चा --- इनोसेंट हाट्र्स में श्री गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं पर चलने तथा सशक्त भारत के निर्माण के संदेश के साथ यूफोरिया-2019 सम्पन्न --- प्रकाश पर्व को समर्पित विधानसभा का विशेष सत्र--- मुख्यमंत्री द्वारा आने वाली पीढ़ीयों को वातावरण प्रदूषण से बचाने का न्यौता --- इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशंस द्वारा इंटर स्कूल प्रतियोगिता 'तरंग-2019' का आयोजन --- पंजाब विधानसभा का सत्र में मनमोहन ने कहा दुनिया के लिए फिरकापरस्ती बड़ा खतरा --- भैरो बाजर में जी एस टी लुधियाना टीम की रेड