Breaking News

शनि का गोचर 24 जनवरी 2020 को मकर राशि में राशियों पर क्या रहेंगे प्रभाव, जानिए

shani transit in makar rashi effect on zodiac

शनि का गोचर 24 जनवरी 2020 को मकर राशि में राशियों पर क्या रहेंगे प्रभाव, जानिए
शनि का गोचर मकर राशि में

शनि का गोचर 24 जनवरी 2020 को मकर राशि में हो रहा है जो की शनि देव की अपनी ही राशि है और 30 साल बाद शनि देव अपनी राशि में गोचर कर रहे है। शनि देव मकर और कुभ राशि के स्वामी है। मकर राशी में प्र्वैश से कुभ राशी वालो की साढ़ेसाती सात साल तक रहेगी। मकर राशि वालो की साढ़ेसाती का दूसरा चरण होगा और धनु राशी वालो का आखरी चरण होगा। इसके इलावा मिथुन राशी और तुला राशि के जातक प्रभावित रहेंगे। शनि गोचर करते समय क्या फल और परिणाम दे रहे है राशियो अनुसार जानते है।

मेष राशि: 
कर्म भाव में गोचर से नौकरी में प्रेशानी आयेगी और बिज़नेस में अड़चनो का सामना करना पड़ सकता है। मानसिक अशांति होगी और मान सम्मान में कमी होगी।

वृष राशि:
भाग्य में कमी होगी। पिता से अनबन रहेगी सम्बंध खराब रहेंगे।आप जो भी योजना बनायेगे असफल होगी। वियर्थ की यात्राए होगी।बिना कारन ही दुख का सामना करना पड़ सकता।

मिथुन राशि:
शनि आपकी राशि से अष्टम भाव में गोचर कर रहा है अपको शनि की अष्टम ढईया से स्वास्थ मेंं खराबी होगी। पैरो मै दर्द रहेगा। अपमान हो सकता है। दुर्घटना का योग होगा। प्रेशानी बड़ी रहेगी।

कर्क राशि:
सप्तम भाव में शनि से अशुभ फल मिलेगे। स्वास्थ में कभी ठीक तो कभी गिरावट होगी। कोई गुप्त रोग होगा। पार्टनर से सम्बंध में कमी होगी। धन हानी होगी।

सिंह राशि: 
आपको शनि के गोचर से शुभ फल में वृदि मिलेगी।शत्रु की हार होगी। कोर्ट केस में सफलता मिलेगी। धन प्राप्ति के योग होंगे।

कन्या राशि: 
संतान को कष्ट या संतान से कष्ट होगा। धन हानी होगी। शिक्षा में रुकावट होगी। खर्च बढ़ेंगे।निर्णये लेने में असफल होंगे। 

तुला राशि: 
कंतक ढईया से मानसिक अशांति रहेगी। माता की सेहत से प्रेशानी होगी और धन हानी के योग बने रहेंगे। दुर्घटना से बचाव रख कर चले। अपमान का भय बना रहेगा। किसी रिश्तेदारो से मन मुटाव की स्तिथि बनी रहेगी।

वृश्चिक राशि:
आपके साहस और प्राकर्म में वृदि होगी। जिस काम को करने की योजना बनायेंगे सफलता हासिल होगी। नौकरी से लाभ मिलेगा। वाहन और माकान सुख मिलेगा।

धनु राशि:
आपकी साढ़ेसाती का आखरी चरण से धन में हानि होगी। परिवार से कुटुम्भ से मतभेद होंगे। विवाद की स्तिथि बनी रहेगी। योजना असफल रहेगी।

मकर राशि: 
 आपकी राशि की साढ़ेसाती का दूसरे चरण से स्वास्थ में खराबी होगी। आलस बढेगा। दूर देश की यात्राए होंगी। लेकिन संघर्ष की स्तिथि बनी रहेगी। हर काम देरी से होंगे।

कुंभ राशि: 
आपकी राशि के जातको की साढ़ेसाती का आरम्भ होगा जो साढ़े सात की सागी। मानसिक अशांति भाग्य मेंं कमी और वियर्थ की चिंता तनाव का माहोल बना रहेगा। धन हानी होगी।

मीन राशि: 
मीन राशि के जातको को शुभ फल मिलेगा धन लाभ होगा मित्रो से सहयोग मिलेगा। जमीन जायदाद का सुख मिलेगा। समाज में सम्मान मिलेगा।

Astrologer 
ज्योति कौशल
8837846039
9814801444

Jan 22 2020 6:46AM
shani transit in makar rashi effect on zodiac
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

‘आप’ ने शराब माफिया पर नकेल डालने के लिए शराब निगम बनाने की मांग की, बजट सत्र के दौरान शराब निगम, बिजली समझौते रद्द करें व हितों के टकराव संबंधी प्राईवेट बिल स्पीकर को सौंपा --- इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप आफ इंस्टीटयूशंस में इंटर डिर्पाटमैंट फेस्ट एस्परैंजा-2020 किया गया आयोजित --- अकाली दल द्वारा बिजली की दरों में बढ़ोतरी, बिजली घोटाले तथा बहबलकलां पुलिस फायरिंग के पीड़ितों को न्याय प्रदान करने जैसे ज्वलंतशील मुद्दों पर चर्चा करने के लिए 15 दिवसीय बजट सत्र की मांग --- योगी सरकार को झटका : रेप मामले में उत्तर प्रदेश के बीजेपी MLA के खिलाफ़ FIR --- प्रदर्शनकारियों से बातचीत करने के लिए शाहीन बाग पहुंचे वार्ताकार ट्विटर पर भी मांगे सुझाव --- भारत के कप्तान विराट कोहली के जानिए - क्या है फ्यूचर प्लान