Breaking News

पत्नी के अश्लील एम एस एस तथा तस्वीरों से परेशान पति ने विदेश से आ कर परिवार को जला डाला

sms of wife nude pics of wife family murder by husband sex blackmail kapurthala aalamgir

पत्नी के अश्लील एम एस एस तथा  तस्वीरों से परेशान पति ने विदेश से आ कर परिवार को जला डाला

 

Kapurthala  (punjab e news ) जॉर्डन में पिछले डेढ़ साल से काम कर रहे एक व्यक्ति ने बीती रात भारत पहुँच कर अपने समेत पुरे परिवार को आग लगा कर मार डाला। मिली जानकारी अनुसार उसकी पत्नी की अश्लील वीडियो तथा तस्वीरें गाँव के एक युवक  के पास थी जिससे निराश हो कर उसने अपने दो मासूम बच्चो तथा बीवी सहित खुद को ख़त्म कर दिया। 


   जानकारी के अनुसार काला संघिया के नजदीक पड़ते गाँव आलमगीर का कुलविंदर सिंह डेढ़ साल पहले जार्डन गया था। इसी दौरान उस को अपनी पत्नी के कुछ गलत फोटोग्राफ का पता लगने पर वह पत्नी मनदीप कौर के चरित्र पर संदेह करने लगा था। गुस्से से भर कर वह कल रात ही जार्डन से वापिस अपने घर आया था। आज सुब्ह तड़के उस ने तेल छिड़क कर अपनी पत्नी व बेा, बेटी सहित खुद को भी आग लगा दी। जिस के चलते कुलविंदर व उस के दोनों बच्चों की मौत हो गई जबकि उस की पत्नी मनदीप कौर को नाजुक हालत में सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया ,जहाँ कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। ।


    मौत से पहले  मनदीप कौर ने मैजिस्ट्रेट के सामने दिए ब्यानो में बताया कि उस की गलत तस्वीरे व वीडियो बना कर सन्नी नामक युवक व उस के साथी उसे  ब्लैकमेल कर रहे थे। इस बारे में जब पति  को पता चला तो  उस ने यह खौफनाक कदम उठा लिया। थाना सदर के प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं सूत्रों से यह भी जानकारी मिली है कि पुलिस ने इस मामले मे दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।


Aug 2 2018 6:44PM
sms of wife nude pics of wife family murder by husband sex blackmail kapurthala aalamgir
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग को उत्साहित करने पर केंद्रित रहेगा प्रोग्रैसिव पंजाब निवेशक सम्मेलन --- मल्टीमीडिया शो ने गुरू नानक देव जी के जीवन और शिक्षाओं को किया चित्रित, पंजाब विधानसभा के डिप्टी स्पीकर अजैब सिंह भट्टी, जुडिशियल, आई.ए.एस अधिकारी और आई.पी.एस अधिकारियों के परिवारों ने लगाई हाजिऱी --- कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला ने मृतक जगमेल सिंह के पारिवारिक सदस्यों को 6 लाख रुपए का चैक सौंपा, पंजाब सरकार द्वारा पीडि़त परिवार से किये वायदे समय पर पूरे किये जाएंगे --- पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने मोगा में तैनात ए.एस.आई. को 2500 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया काबू --- स्वास्थ्य मंत्री द्वारा जगमेल सिंह की मौत के मामले में मैडीकल अधिकारी की भूमिका की जांच करने के निर्देश --- अकाली दल ने रोपड़ तथा मोहाली के डिप्टी कमिशनरों को अवैध रेत माईनिंग कर रहे कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा