फ्रेंडशिप डे पर सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंची यह सेलब्रिटीज़ ,बेंद्रे की नई लुक देख होंगे हैरान

sonali bendre cancer friendship day hritik roshan suzen gaytri

फ्रेंडशिप डे पर सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंची यह सेलब्रिटीज़ ,बेंद्रे की नई लुक देख होंगे हैरान

Punjab E News -  पिछले कुछ समय से अपने कैंसर के कारण बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे चर्चा में आ गई हैं। हालांकि इतनी मुश्किल घड़ी में भी सोनाली बहुद स्ट्रॉन्ग दिखाई दे रही हैं और अपने इलाज के प्रति पॉजिटिव नजरिया दिखा रही हैं। इससे पहले सोनाली ने अपने लंबे बालों को काटकर बॉब कट हेयरस्टाइल कर लिया था और इसका एक विडियो भी शेयर किया था। अब सोनाली ने एक और नया लुक ले लिया है।


    सोनाली बेंद्रे की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में वह बिना बालों के दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में सोनाली अपनी बेस्ट फ्रेंड सुजैन खान और गायत्री ओबेरॉय के साथ दिखाई दे रही हैं। सबसे बड़ी बात है कि यह पिक्चर किसी और ने नहीं बल्कि रितिक रोशन ने खींची जो सोनाली की हेल्प और सपॉर्ट के लिए वहां पहुंचे हैं। इस पोस्ट के साथ सोनाली ने एक दिल छू लेने वाला मेसेज भी लिखा है।


फ्रेंडशिप डे पर डाले गए इस मेसेज में सोनाली ने लिखा, 'यह मैं हूं और इस मौके पर मैं बेहद खुश हूं। जब मैं ऐसी बात कहती हूं तो लोग मुझे अजीब तरह से देखते हैं। लेकिन यह सच है और मैं आपको बताती हूं कि ऐसा क्यों है। मैं अभी हर पल पर ध्यान दे रही हूं, हर मौके में खुशी ढूंढ रही हूं। हां, दर्द से भरे पल भी आते हैं लेकिन मैं वह कर रही हूं जिसे मैं पसंद करती हूं, जो लोग मुझे पसंद हैं उनके साथ वक्त गुजार रही हूं और बेहद खुशी महसूस कर रही हूं।' 


     सोनाली ने आगे लिखा है, 'मैं अपने दोस्तों की आभारी हूं, उनसे मुझे ताकत मिलती है। वह मेरे साथ हैं और मेरी मदद के लिए मेरे पास आए हैं। अपने बिजी शेड्यूल में से वह मेरे पास आने, कॉल करने, मेसेज करने का वक्त निकाल रहे हैं और मुझे अकेला महसूस नहीं होने दे रहे। शुक्रिया, मुझे जताने के लिए कि असल में दोस्ती क्या होती है।' इसके अलावा सोनाली ने अंत में यह भी लिखा है कि अब उन्हें बाल नहीं संवारने पड़ते इसलिए वह काफी जल्दी तैयार हो जाती हैं। और अंत में उन्होंने फोटो के लिए रितिक रोशन को क्रेडिट दिया है।


Aug 5 2018 1:20PM
sonali bendre cancer friendship day hritik roshan suzen gaytri
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment