पार्षद रोहन ने सिद्धू के आगे खोला घोटाला 'लाईट ',अब सिद्धू करेंगे भ्रष्टाचारियों को 'टाईट'

street light scam jalandhar corporation navjot sidhu minister councillor rohan sehgal

पार्षद रोहन ने सिद्धू के आगे खोला घोटाला 'लाईट ',अब सिद्धू करेंगे भ्रष्टाचारियों को 'टाईट'

 

Jalandhar (punjab e news ) जालंधर नगर निगम के वार्ड नंबर 26 के युवा पार्षद हैं रोहन सहगल। कांग्रेस की टिकट पर चुनाव जीतने वाले इस युवा नेता में जनता तथा समाज के प्रति कुछ कर दिखाने का ज़ज़्बा है। जीत कर निगम पहुंचे रोहन ने अपने पहले ही चरण में करोड़ो के स्ट्रीट लाईट घोटाले का पर्दाफाश किया है। घोटाले बड़े स्तर पर है तथा इसको मंजूरी अकाली भाजपा कार्यकाल के दौरान मिली थी। निगम में काबिज़ होते ही पार्षद रोहन सहगल ने इसका पर्दाफाश कर कांग्रेस के दामन में दाग लगने से इसे बचाया है। घोटाले के आंकड़ों से इतर जब बात करें तो पार्षद रोहन ने बताया की इस बाबत उन्होंने मेयर जगदीश राजा तथा सम्बंधित सभी विधायकों को इस बारे अवगत करवा दिया है। कार्रवाई को लेकर उन्हें भरोसा भी दिया गया है। 


    इस सब के इलावा घोटाले पर तत्पर कार्रवाई को लेकर वार्ड नंबर 26 के युवा पार्षद रोहन सहगल ने स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिद्धू के दरबार में अपनी खोजी फाईल भिजवा दी है। सिद्धू पूर्व अकाली  भाजपा सरकार के विज्ञापन घोटाले के परते खोलने में व्यस्त थे। इसके बावजूद उन्होंने पार्षद रोहन सहगल की पीठ थपथपाते ही जल्द ही 'पटाके ' फोड़ने की बात की है। आपको बता दें की स्थानीय निकाय का कार्यभार सँभालने के बादफ सिद्धू निगमों में व्याप्त भ्रष्टाचार की कई परते खोल चुके है। इसे पहले अवैध कॉलोनियों को लेकर जालंधर निगम के कई अधिकारीयों की छुट्टी  करके वह भ्रष्टाचारियों के लिए खौफ का प्रयाय बन चुके है। 


पार्षद रोहन सहगल भी सिद्धू के आश्वासन के बाद गदगद है। उन्होंने कहा की उन्हें पूरी उम्मीद है की निकाय मंत्री इसमें ध्यान देकर सख्त एक्शन लेंगे। 


Jul 30 2018 1:23PM
street light scam jalandhar corporation navjot sidhu minister councillor rohan sehgal
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment