Breaking News

छोटेपुर ,घुग्गी की तरह शांत नहीं बैठेंगे सुखपाल खैहरा ,मचेगा सियासी घमासान

sukhapl khaihra tweet high command kejriwal lop punjab politics

छोटेपुर ,घुग्गी की तरह शांत नहीं बैठेंगे सुखपाल खैहरा ,मचेगा सियासी घमासान

 Jalandhar  (punjab e news ) सुखपाल खैहरा को नेता प्रतिपक्ष के पद से हटाते हुए केजरीवाल और मनीष सिसोदिया शायद भूल गए हैं की खैहरा छोटेपुर और गुरप्रीत घुग्गी जैसे शांत नेता नहीं है। न ही वह भगवंत मान की तरह साइलेंट गेम खेलने वालों में से है। खैहरा फ्रंट फुट के प्लेयर है। रन चाहे जितने भी बने लेकिन वह अपनी कुदरती खेल को बदलने वाले नहीं है। मनीष सिसोदिया का ब्यान आते ही खैहरा ने बगैर समय गंवाए ट्वीट कर हाईकमान को करारा जवाब दे दिया है। सुखपाल का कहना है की आप हाईकमान ने बिलकुल वैसे किया जैसा विरोधी दल कांग्रेस और अकाली दल चाहते थे। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा की पंजाब के लोगो  तथा सच्चाई का साथ देने पर हाईकमान द्वारा उन्हें यह सिला दिया गया है। 


   विरोधी पार्टियां  आप के इस कदम से खुश नज़र आ रही है। राजनीती कल शुक्रवार को गर्म होगी जब सुखपाल खैहरा चंडीगढ़ में केजरीवाल एंड पार्टी की धज्जिया उड़ाएंगे। खैहरा शुरू से कहते रहे हैं की कई विधायक उनके समर्थन में है। ऐसे में कल अगर खैहरा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में विधायक दिखने को मिल गए तो आम आदमी पार्टी की बची खुची भी हवा हो जाएगी। 


 खैहरा बड़े नेता है तो सो सभी राजनितिक दल भी उन पर नज़र जमाए बैठे हैं। 


Jul 26 2018 6:23PM
sukhapl khaihra tweet high command kejriwal lop punjab politics
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग को उत्साहित करने पर केंद्रित रहेगा प्रोग्रैसिव पंजाब निवेशक सम्मेलन --- मल्टीमीडिया शो ने गुरू नानक देव जी के जीवन और शिक्षाओं को किया चित्रित, पंजाब विधानसभा के डिप्टी स्पीकर अजैब सिंह भट्टी, जुडिशियल, आई.ए.एस अधिकारी और आई.पी.एस अधिकारियों के परिवारों ने लगाई हाजिऱी --- कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला ने मृतक जगमेल सिंह के पारिवारिक सदस्यों को 6 लाख रुपए का चैक सौंपा, पंजाब सरकार द्वारा पीडि़त परिवार से किये वायदे समय पर पूरे किये जाएंगे --- पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने मोगा में तैनात ए.एस.आई. को 2500 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया काबू --- स्वास्थ्य मंत्री द्वारा जगमेल सिंह की मौत के मामले में मैडीकल अधिकारी की भूमिका की जांच करने के निर्देश --- अकाली दल ने रोपड़ तथा मोहाली के डिप्टी कमिशनरों को अवैध रेत माईनिंग कर रहे कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा