Breaking News

कांग्रेस के ज़ख्मों पर सुखबीर का नमक ,बोले टकसाली नेताओं की कैप्टन कर रहे अनदेखी ,सिद्धू - मनप्रीत को गफ्फे

sukhbir badal akali dal sukhbir on amrinder singh raja warring latest punjab news

कांग्रेस के ज़ख्मों पर सुखबीर का नमक ,बोले टकसाली नेताओं की कैप्टन कर रहे अनदेखी ,सिद्धू - मनप्रीत को गफ्फे

 Jalandhar (Atul Sharma ) अपनी पार्टी के पुराने साथी सरबजीत मक्कड़ का हाल जानने आए सुखबीर जाते जाते कांग्रेस के ज़ख्मों पर नमक छिड़क गए। अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग द्वारा चेयरमैनी को लेकर पार्टी से नाराज़गी जताए जाने पर सुखबीर ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को खूब आड़े हाथों लिया। सुखबीर ने कहा की अब कांग्रेस में टकसाली नेताओं की कोई पूछ पड़ताल नहीं हो रही जबकि नए नए आए नवजोत सिद्धू तथा मनप्रीत बादल गफ्फे लूट रहे हैं। अकाली प्रधान सुखबीर बादल ने कहा की कैप्टन अमरिंदर सिंह बतौर मुख्या मंत्री फेल साबित हो रहे है फिर चाहे मुद्दा सरकार चलाने का हो या फिर पार्टी में स्थिरता बनाने का। 


       अकाली विधायक बिक्रम मजीठिया ने भी कांग्रेस सरकार की आलोचना करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा की यह समय धान की बिजाई के लिए उत्तम समय है। सरकार को किसानो की मांग मान लेनी चाहिए थी। मजीठिया ने कहा की देरी करने पर धान में नमी आ जाएगी जिससे किसान को फसल बेचने में दिक्कत आएगी।  


Jun 12 2018 7:06PM
sukhbir badal akali dal sukhbir on amrinder singh raja warring latest punjab news
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुटता 9 बजे से 9 मिनट तक घर की जहाँ लाइट बंद, मोदी ने ट्वीट की यह मंगलकामना, पढ़े --- कोविड-19 के विरुद्ध जंग में ड्यूटी तन-मन से निभाकर मिसाल कायम करने वाले पुलिस मुलाजि़मों के सम्मान के लिए विशेष अवॉर्ड शुरू करने का फ़ैसला --- राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने पंजाब सरकार से भाई निर्मल सिंह खालसा के साथ मौत से पहले तथा बाद में हुए भेदभाव की जांच के लिए सिट का गठन करने के लिए कहा --- अकाली दल ने राज्य में दीर्घकालीन कर्फ्यू के कारण पैदा हुए समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री से सर्वदलीय बैठक बुलाने के लिए कहा --- मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने हजूरी रागी भाई निर्मल सिंह के पुत्र और भतीजे के साथ की बातचीत, देहांत पर दुख प्रकट किया और कोविड-19 पीडि़त पारिवारिक सदस्यों के इलाज में पूरी मदद का दिया भरोसा --- सुखबीर सिंह बादल द्वारा मोदी से ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्रों की देखभाल का मुद्दा उठाने की अपील