Breaking News

खैहरा -कँवर संधू की प्रेस वार्ता : खोदा पहाड़ निकला चूहा

sukhpal khaihra aam aadmi party kanwar sandhu lopissue revolt in aap

खैहरा -कँवर संधू की प्रेस वार्ता : खोदा पहाड़ निकला चूहा

 

Chandigarh (punjab e news )  सुखपाल खैहरा ने कँवर संधू सहित अन्य नौ विधायकों का साथ लेकर केजीरवाल एंड कंपनी को अपना फैसला पलटने अल्टीमेटम दिया है। खैहरा व् संधू ने खुल कर तो नहीं मगर बातों बातों में अपनी रणनीति का खुलासा किया है। आम आदमी पार्टी की मज़बूती का ज़रूरत से ज़्यादा ज़िक्र कर पार्टी वॉलन्टियर्स का समर्थन हासिल करने की कोशिश की गयी है। केजरीवाल की ही रेफरेंडम वाली निति को अपनाते हुए 2 अगस्त को बठिंडा में पार्टी वर्करों का अधिवेशन रखा गया है। खैहरा व् संधू के साथ आये विधायकों ने भी अपने अपने विचार रख कर खैहरा के पक्ष में शक्ति प्रदर्शन किया है। 


    अकाली दल तथा  कांग्रेस को लेकर एकमत न बनने को लेकर आम आदमी पार्टी में ही बने रह कर केजरीवाल की जड़े खोखलें करने की निति को हरी झंडी दी गई है। फिलहाल कोई भी नेता पार्टी नहीं छोड़ेगा। कुल मिला कर बात करें तो जिस तरह से खैहरा के तेवरों को लेकर कयास लगाए जा रहे थे उस हिसाब से खोदा पहाड़ निकला चूहा वाली कहावत ही चरितार्थ हुई है। 


Jul 27 2018 3:44PM
sukhpal khaihra aam aadmi party kanwar sandhu lopissue revolt in aap
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने लुधियाना में तैनात ए.एस.आई. को 10,000 रुपए की रिशवत लेते हुए रंगे हाथों किंया काबू --- खेल मंत्री द्वारा श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट पहली दिसम्बर से कराने का ऐलान, अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट का उद्घाटन सुल्तानपुर लोधी और समापन डेरा बाबा नानक में होगा --- इनोसेंट हाट्र्स के छात्रों का ज़िला स्तरीय कराटे चैम्पियनशिप में शानदार प्रदर्शन, 16 स्वर्ण पदक जीते --- करतारपुर साहिब के दर्शनों के लिए जाने वाले पीले कार्ड धारक श्रद्धालुओं की फीस शिरोमणि कमेटी भरे-मुख्यमंत्री, भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्रियों को पासपोर्ट की शर्त ख़त्म करने की अपील --- अकाली दल द्वारा भाई राजोआना की सजा माफी का स्वागत, डाॅ. दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि यह फैसला सिखों की जख्मी भावनाओं पर मरहम लगाने में अहम् भूमिका निभाएगा --- राज्य में 149.50 लाख मीट्रिक टन धान की खऱीद, 97.31 फीसदी धान की लिफ्टिंग हुई मुकम्मल