जालन्धर प्रशासन द्वारा लोगों के घरों पर दवाईओं समेत 93000 लीटर दूध और 1100 क्विंटल फल और सब्ज़िया को पहुंचाया, आने वाले दिनों में इस प्रक्रिया को और सुचारू बनाया जाएगा

supplies of essential goods

जालन्धर प्रशासन द्वारा लोगों के घरों पर दवाईओं समेत 93000 लीटर दूध और 1100  क्विंटल फल और सब्ज़िया को पहुंचाया, आने वाले दिनों में इस प्रक्रिया को और सुचारू बनाया जाएगा
Punjab E News : जालन्धर निवासियों को बडी राहत देते हुए जिला प्रसाशन के आधिकारियों की तरफ से आज एक नई मिसाल कायम करते हुए लोगों के घरों तक दवाईओं समेत 93000 लीटर दूध और 1100 क्विंटल फल और सब्ज़िया उपलब्ध करवाई गई। 
     डिप्टी कमिश्नर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा के निर्देशों पर जिला प्रशासन के आधिकारियों ने आज सुबह - सुबह लोगों को हर जरूरी समान उनके दरों पर पहुँचाने के लिए कार्यवाही में जुट गए। जनरल मैनेजर के नेतृत्व में मिल्कफैड के आधिकारियों ने 93000 लीटर दूध की सप्लाई की गई और यह दूध वेरका के अधिकारीत डीलरों के द्वारा बँटा गया। वर्णनयोग्य है कि वेरका की तरफ से जिल में 107000 लीटर दूध की सप्लाई की जाती है। वेरका की तरफ से मंगलवार को जिले में 90000 लीटर और बुद्धवार को 93000 लीटर दूध की सप्लाई की गई।
     इस तरह ड्रग कट्रोल अधिकारी मिस.कमल कंबोज के नेतृत्व वाली टीम की तरफ से बल्ड प्रेशर, शुगर और मिर्गी से संबंधित एक महीने की दवाईयां गाँव हरीपुर में बाँटीं गई। सहायक कमिश्नर पुलिस बिमल कांत ने स्वयं एक महिला द्वारा सहायता के लिए फोन करने पर उसे दवाईयां उपलब्ध करवाई गई। 
      इस तरह जिला मंडी बोर्ड के अमले की तरफ से शहर में 1400 क्विंटल फल और स4िजयों सप्लाई की गई। मंगलवार को 1100 क्विंटल फल और सब्ज़िया जिले में सप्लाई की गई थीं। 
     डिप्टी कमिश्नर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा ने कहा कि लोगों को कोई मुश्किल पेश ना आए इस के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। उन्होने कहा कि जरूरी सेवाओं आसानी से लोगों की दरों पर उपलब्ध करवाने के लिए पूरी व्यवस्था की गई है। उन्होने लोगों को कहा कि डरने की जरूरत नहीं है, इस मुश्किल घडी में समूचा जिला प्रशासन उन के साथ है।

Mar 25 2020 8:19PM
supplies of essential goods
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment