Breaking News

नहीं रहे 'तारक मेहता' के डा हाथी ,हार्ट अटैक से हुआ निधन

tarak mehta ka ulta chashma dr hathi poet azad kumar mumbai heart attack

नहीं रहे 'तारक मेहता' के डा हाथी ,हार्ट अटैक से हुआ निधन

 Mumbai (punjab e news ) टीवी शो तारक मेहता का उलटा चश्‍मा में डॉक्‍टर हंसराज हाथी का किरदार निभानेवाले अभिनेता कवि कुमार आजाद का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि उनकी मौत हार्टअटैक से हुई है. इस एक्‍टर के मौत से टीवी इंडस्‍ट्री के साथ-साथ उनके प्रशंसकों को भी झटका लगा है. बता दें कि कवि कुमार पिछले काफी लंबे समय से 'तारक मेहता का उलटा चश्‍मा' से जुड़े थे. 


 पिछले तीन दिनों से कवि कुमार ठीक नहीं थी. बीती रात वे कोमा में चले गये थे. उन्‍हें मीरा रोड के Wokhardt Hospital हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कवि कुमार आजाद ने साल 2010 में अपना 80 किलो वजन सर्जरी से कम कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस सर्जरी के बाद लाइफ की बहुत सी चीजें उनके लिए आसान हो गई थीं. उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'मुझे पसंद है लोगों ने मुझे मेरे किरदार के लिए पसंद किया.'


   तारक मेहता में कवि कुमार आजाद में डॉ. हाथी के किरदार में नजर आते थे. वे हमेशा खाना खाने के दीवाने रहते हैं. शो में वे ओवरवेटेड डॉक्‍टर थे, जो अपनी बातों और एक्टिंग से दर्शकों को खूब हंसाते थे. 

कवि कुमार आजाद इस सीरीयल से पहले बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुके थे. वे  फिल्‍म 'मेला (2000)' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान थे. हालांकि उन्‍हें असली पहचान 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से मिली. कवि कुमार सिर्फ अभिनेता ही नहीं एक कवि भी थे.जब वे एक्टिंग में मशगूल नहीं होते तो कविताएं लिखा करते थे. ऑडियंस में खासकर बच्चों में वे खासा लोकप्रिय थे. 


Jul 9 2018 3:28PM
tarak mehta ka ulta chashma dr hathi poet azad kumar mumbai heart attack
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने लुधियाना में तैनात ए.एस.आई. को 10,000 रुपए की रिशवत लेते हुए रंगे हाथों किंया काबू --- खेल मंत्री द्वारा श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट पहली दिसम्बर से कराने का ऐलान, अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट का उद्घाटन सुल्तानपुर लोधी और समापन डेरा बाबा नानक में होगा --- इनोसेंट हाट्र्स के छात्रों का ज़िला स्तरीय कराटे चैम्पियनशिप में शानदार प्रदर्शन, 16 स्वर्ण पदक जीते --- करतारपुर साहिब के दर्शनों के लिए जाने वाले पीले कार्ड धारक श्रद्धालुओं की फीस शिरोमणि कमेटी भरे-मुख्यमंत्री, भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्रियों को पासपोर्ट की शर्त ख़त्म करने की अपील --- अकाली दल द्वारा भाई राजोआना की सजा माफी का स्वागत, डाॅ. दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि यह फैसला सिखों की जख्मी भावनाओं पर मरहम लगाने में अहम् भूमिका निभाएगा --- राज्य में 149.50 लाख मीट्रिक टन धान की खऱीद, 97.31 फीसदी धान की लिफ्टिंग हुई मुकम्मल