Breaking News

अमेरिकी ऐक्ट्रेस टेसा थॉम्पसन ने अपनी सेक्शुऐलिटी का खुलासा

tesa thompson hollywood actress sexuality bisexual

अमेरिकी ऐक्ट्रेस टेसा थॉम्पसन ने अपनी सेक्शुऐलिटी का खुलासा

 


 Punjab e news :  अमेरिकी ऐक्ट्रेस टेसा थॉम्पसन ने अपनी सेक्शुऐलिटी को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि उन्होंने पुरुष और महिला दोनों पसंद हैं। एक इंटरव्यू में इस 34 वर्षीय ऐक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह बाइसेक्शुअल हैं। उन्होंने जानेल मोने के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में भी बात की। 


      थॉम्पसन ने कहा, हम एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। हम एक दूसरे के काफी क्लोज हैं। अगर लोग हमारे बारे में बातें करते हैं कि हम क्या हैं? तो ठीक है। इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। 


थॉम्पसन ने यह भी कहा कि उनकी फैमिली उनको लेकर काफी सपॉर्टिव है। उनके घर में कोई भी व्यक्ति अपनी तरह से अपनी जिंदगी जी सकता है। थॉम्पसन ने कहा, मैं मेरी फैमिली की वजह से इन चीजों का फायदा उठा सकती हूं। मैं अपने साथ किसी महिला को लेकर आऊं या फिर पुरुष को, हमारे घर में इस पर कोई चर्चा नहीं होती। 


     उसने बताया, 'यही वजह थी कि मैं जानेल और अपने बारे में लोगों को खुलकर बता पाई। मैं चाहती हूं इसी तरह की स्वतंत्रता और सपॉर्ट हर किसी को मिले जो मुझे मेरे अपनों से मिली है। लेकिन ज्यादातर लोग यह नहीं कर पाते। इसलिए, क्या उस बारे में बात करने की जिम्मेदारी मेरे पास है? क्या मेरे पास यह जिम्मेदारी है कि मैं पब्लिक स्पेस में कह सकूं कि यह मेरा है' 


Jun 30 2018 6:34PM
tesa thompson hollywood actress sexuality bisexual
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान