Breaking News

विदेशी युवतियों के साथ अश्लील डांस वीडियो पर बोले खली ' डांसर नहीं महिला पहलवान कर रही थी इवेंट की तैयारी '

the great khali dilip singh rana wwe wrestler

विदेशी युवतियों के साथ अश्लील डांस वीडियो पर बोले खली ' डांसर नहीं महिला पहलवान कर रही थी इवेंट की तैयारी '

 

Jalandhar (punjab e news ) शनिवार का दिन चढ़ते ही एक वीडियो ने सनसनी  मचा दी। यह वीडियो थी wwe के पहलवान दी ग्रेट खली दिलीप सिंह राणा की। वीडियो में खली कुर्सी में बैठे हुए है जबकि उनके इर्द गिर्द तीन विदेशी महिलाएं छोटे कपड़ों में अश्लील डांस करती हुई दिख रही हैं। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। खली विवादों से दूर रहने वाले इंसान है। इसलिए हम सच्चाई जानने की कोशिश की। 


     पंजाब इ न्यूज़ ने खली के मैनेजर प्रदीप कुमार से जब बात की तो उन्होंने साफ़ किया की यह कोई प्रोफेशल डांसर्स नहीं थी बल्कि सभी विदेशी पहलवान है। 7 और 11 जुलाई को मंडी तथा सोलन में होने वाले समारोह के लिए उक्त युवतिया तैयारी कर रही थी। प्रदीप ने बताया की समारोह को आकर्षक बनाने के लिए विदेशी युवतियों को पंजाबी गानो पर डांस करवाना था। इसलिए खली खुद वहां मौजूद हो कर उनकी परफॉरमेंस देख रहे थे। खली के मैनेजर ने इसे किसी भी तरह की अश्लील पार्टी या डांस क्लिप होने से इंकार किया है।उन्होएँ बताया की करीब तीन करोड़ की लागत से यह समारोह करवाए जाने है।  


   महिलाओं के छोटे कपडे व् अभद्र डांस स्टेप को लेकर उन्होंने कहा की भारतीय संस्कृति और विदेशी संस्कृति में विभिन्ता के कारण ऐसा दिखना लाज़मी है।  


Jun 30 2018 11:27AM
the great khali dilip singh rana wwe wrestler
Punjab E News

Punjab E News

Punjab E News

Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान