Breaking News

कई दिनों से नहाया नहीं था यात्री ,लोगो की शिकायत पर आपात लेंडिंग ,प्लेन से निकाला बाहर

transavia airlines muddy passaneger emergency landing international news

कई दिनों से नहाया नहीं था यात्री ,लोगो की शिकायत पर आपात लेंडिंग ,प्लेन से निकाला बाहर

  


ऐम्सटरडैम - विमान में कई दिनों से न नहाए एक शख्स से आ रही बदबू की वजह से स्पेन जा रहे नीदरलैंड्स की ट्रांसैविया एयरलाइंस के विमान की पुर्तगाल में आपात लैंडिंग करनी पड़ी। इस पुरुष यात्री से कथित तौर पर इतनी गंध आ रही थी कि अन्य यात्री बेहोश हो गए और कुछ को उल्टियां होने लगी। प्लेन ने नीदरलैंड्स के स्किपल एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी। 


    'फॉक्स न्यूज' के मुताबिक, एक बेल्जियन यात्री ने बताया कि उस शख्स से ऐसी बदबू आ रही थी जैसे वह कई हफ्तों से नहाया न हो। कुछ यात्री बीमार पड़ गए और उन्हें उल्टी तक करनी पड़ी। 


एयरलाइन क्रू ने इस शख्स को विमान के बाथरूम में बंद रखने की कोशिश की और इस दौरान पाइलट ने विमान का रास्ता बदला। इसके बाद विमान को पुर्तगाल के फारो में लैंड किया गया और शख्स को बोइंग 737 से बाहर कर के एक बस में मेडिकल कर्मियों के साथ भेजा गया। 


Jun 3 2018 12:58PM
transavia airlines muddy passaneger emergency landing international news
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुटता 9 बजे से 9 मिनट तक घर की जहाँ लाइट बंद, मोदी ने ट्वीट की यह मंगलकामना, पढ़े --- कोविड-19 के विरुद्ध जंग में ड्यूटी तन-मन से निभाकर मिसाल कायम करने वाले पुलिस मुलाजि़मों के सम्मान के लिए विशेष अवॉर्ड शुरू करने का फ़ैसला --- राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने पंजाब सरकार से भाई निर्मल सिंह खालसा के साथ मौत से पहले तथा बाद में हुए भेदभाव की जांच के लिए सिट का गठन करने के लिए कहा --- अकाली दल ने राज्य में दीर्घकालीन कर्फ्यू के कारण पैदा हुए समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री से सर्वदलीय बैठक बुलाने के लिए कहा --- मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने हजूरी रागी भाई निर्मल सिंह के पुत्र और भतीजे के साथ की बातचीत, देहांत पर दुख प्रकट किया और कोविड-19 पीडि़त पारिवारिक सदस्यों के इलाज में पूरी मदद का दिया भरोसा --- सुखबीर सिंह बादल द्वारा मोदी से ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्रों की देखभाल का मुद्दा उठाने की अपील