Breaking News

जिलाधीश से मिली ट्रेवल एजेंटो की संस्थाएं ,माँगा सहयोग

travel agents education visa study abroad acos nice latest jalandhar news

जिलाधीश से मिली ट्रेवल एजेंटो की संस्थाएं ,माँगा सहयोग

Jalandhar (Jatinder Sharma )  पिछले कुछ दिनों से प्रशासन की क़ानूनी कार्रवाई से जूझ रहे ट्रेवल एजेंटो ने शुक्रवार को जिलाधीश वरिंदर शर्मा से मुलाकात की। Acos से सुकान्त नैन त्रिवेदी, NICE से  कमल नारंग,सुखमीन सिंह, संदीप मक्कड़ तथा रजनीश कुमार ने जिलाधीश से मिल कर पेश आ रही मुश्किलों से उन्हें अवगत करवाया। 


    दरअसल प्रशासन द्वारा कुछ एजेंटो पर क़ानूनी कार्रवाई कर उन्हें जेल की हवा तक  खिला दी थी। अब इनका कहना है की उनकी लाइसेंस फाइलें अभी तक क्लियर नहीं हुईं हैं। वहीँ प्रशासन ने स्पष्ट तौर पर दुकाने बंद रखने को कहा है। उनका तर्क है की जब तक आप क़ानूनी प्रक्रिया पूरी नहीं कर लेते तब तक आप बतौर एजेंट काम नहीं कर सकते। अब दूसरी दिक्कत यह है की जिन पर केस दर्ज हुए है उनकी फाईल अब आसानी से पास नहीं होने वाली क्यूंकि उनके प्रोफ़ाइल में पुलिस केस शामिल हो गया है। नया लाइसेंस भी वह अप्लाई नहीं कर सकते। 


     ट्रेवल एजेंटो का कहना है की प्रशासन की इस कारवाई का सीधा असर एजुकेशन वीज़ा वाले छात्रों को हो रहा है। सितम्बर माह में विदेशों में क्लासें शुरू होने वाली है। जबकि उनके दस्तावेज हमारे दफ्तरों में पड़े है। सरकारी आदेशों के चलते काम ठप्प पड़े है। विद्यार्थी अब उनसे दस्तावेज तथा पैसा वापिस मांग रहे है जबकि दोनों काम मुश्किल हैं। ट्रेवल एजेंटो ने जिला प्रशासन से राहत की मांग की है। 


Jun 15 2018 1:04PM
travel agents education visa study abroad acos nice latest jalandhar news
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान