Breaking News

विजीलैंस द्वारा स्वास्थ्य विभाग का क्लर्क रिश्वत लेता रंगे हाथों काबू

vigilance bureau nabbed health department clerk

विजीलैंस द्वारा स्वास्थ्य विभाग का क्लर्क रिश्वत लेता रंगे हाथों काबू

Punjab E News :- विजीलैंस ब्यूरो पंजाब द्वारा सिविल सर्जन कार्यालय गुरदासपुर में तैनात एक क्लर्क को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया गया।
इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि सिविल सर्जन कार्यालय गुरदासपुर में तैनात विजय कुमार को शिकायतकर्ता बचित्तर सिंह, निवासी गाँव चौधरीवाल, जि़ला गुरदासपुर की शिकायत पर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू किया गया है। शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो को अपनी शिकायत में बताया कि उक्त क्लर्क द्वारा उसकी भतीजी के जन्म सर्टिफिकेट पर जन्म तारीख़ को ठीक करने के बदले 8000 रुपए रिश्वत की माँग की गई है और सौदा 7,000 रुपए में तय हुआ है।
विजीलैंस द्वारा पड़ताल के उपरांत उक्त क्लर्क को दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में 7000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया गया और भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत विजीलैंस ब्यूरो के थाना अमृतसर में मुकदमा दर्ज करके अगली कार्यवाही आरंभ कर दी गई है।


Jul 18 2019 9:16PM
vigilance bureau nabbed health department clerk
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त