Breaking News

रंग लाई सी एम की बैठक ,वालमार्ट पंजाब में खोलेगा नए स्टोर ,20 हज़ार लोगों को मिलेगा रोज़गार

walmart new stores in punjab cm captain amrinder singh jobs in punjab

रंग लाई सी एम की बैठक ,वालमार्ट पंजाब में खोलेगा नए स्टोर ,20 हज़ार लोगों को मिलेगा रोज़गार

New delhi (punjab e news ) मुख्यमंत्री बनने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह अब दूसरे चरण में पंजाब के लिए निवेशदाता ढूढ़ने निकले है। नई दिल्ली गए सी एम ने वालमार्ट कंपनी के अधिकारियों से मुलाकात की। जिन्होंने पंजाब में अन्य दस स्टोर खोलने को रज़ामंदी जताई है। सी एम ने ट्वीट के द्वारा यह जानकारी सार्वजानिक की है। 


   अपने ट्वीट में कैप्टन ने बताया की उनकी मुलाकात वालमार्ट कंपनी के भारत प्रमुख कृष अय्यर तथा रजनीश कुमार से हुई। दोनों ने पंजाब में पहले से चल रहे पांच स्टोर्स के इलावा दस नए स्टोर खोलने की हामी भरी है। उन्होंने बताया की ऐसा होने से करीब 2500 लोगों को प्रत्यक्ष तथा 20 हज़ार लोगों को अप्रत्यक्ष रूप से रोज़गार मिलेगा। 


आपको बता दें की मुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद सी एम ने पंजाब आने की बजाए दिल्ली तथा मुंबई में डेरा डाल लिया था। अंबानी सहित कई अन्य मल्टीनेशनल कंपनियों ने पंजाब में निवेश करने के संकेत दिए थे। 


Aug 1 2018 10:42AM
walmart new stores in punjab cm captain amrinder singh jobs in punjab
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग को उत्साहित करने पर केंद्रित रहेगा प्रोग्रैसिव पंजाब निवेशक सम्मेलन --- मल्टीमीडिया शो ने गुरू नानक देव जी के जीवन और शिक्षाओं को किया चित्रित, पंजाब विधानसभा के डिप्टी स्पीकर अजैब सिंह भट्टी, जुडिशियल, आई.ए.एस अधिकारी और आई.पी.एस अधिकारियों के परिवारों ने लगाई हाजिऱी --- कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला ने मृतक जगमेल सिंह के पारिवारिक सदस्यों को 6 लाख रुपए का चैक सौंपा, पंजाब सरकार द्वारा पीडि़त परिवार से किये वायदे समय पर पूरे किये जाएंगे --- पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने मोगा में तैनात ए.एस.आई. को 2500 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया काबू --- स्वास्थ्य मंत्री द्वारा जगमेल सिंह की मौत के मामले में मैडीकल अधिकारी की भूमिका की जांच करने के निर्देश --- अकाली दल ने रोपड़ तथा मोहाली के डिप्टी कमिशनरों को अवैध रेत माईनिंग कर रहे कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा