सप्ताहिक राशिफल

what your star says

सप्ताहिक राशिफल
सप्ताहिक राशिफल 

मेष राशि :
आपके घर परिवार में सुख शांति रहेगी। कोई  मेहमान आ सकते जिनसे घर में रौनक का माहोल बना रहेगा। आप परिवार के साथ थोड़ा समय बिता पायेंगे जिससे आपको सुख का अनुभव होगा। आपके विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं, सभी कार्य समय के दौरान जल्दी पूर्ण होंगे। आप अपने बिजनेस से जुड़ी गतिविधियों पर नजर रखेंगे। ध्यान रखना चोरी की वजह से आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। आपको सावधान और सतर्क रहने की आवश्यकता है। धार्मिक आयोजन में शामिल होने का अवसर मिलेगा।

वृषभ राशि :
आपके परिवार के किसी सदस्य के साथ मतभेद हो सकते हैं। आप किसी को इस समय के दौरान प्रेम प्रस्ताव दे सकते हैं। आप में से कुछ वाहनों से संबंधित व्यवसाय से आय प्राप्त कर सकते हैं। अपनी कठोर वाणी से बोले गये शब्दों के कारण परेशान हो सकते हैं। आपको शांति से दिन बिताने की कोशिश करनी चाहिए।

मिथुन राशि :
इस सप्ताह के शुरुवात में आपका दिन करियर के लिहाज से सामान्य रहेगा। परिवार में सुखद माहोल होगा। लेकिन किसी भी वाहन के खराब होने से परेशान हो सकते हैं। अपने इष्ट देव की पूजा करे जो प्रेशानी लम्बे समय से चल रही थी खतम होगी। आप अगर कोई वादा कर रहे है तो उसे निभाएं और दूसरों पर विश्वास करें। जमीन जायदाद को लेकर समय अनुकूल है। काम या अपने व्यवसाय के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है।

कर्क राशि :
ऑफिस में सीनियर्स आपके काम से काफी प्रभावित रहेंगे। अगर आप नयी जमीन लेने की सोच रहे हैं तो आज खरीद सकते हैं। इससे आपको भविष्य में फायदा जरूर होगा। लेकिन इस सप्ताह आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। साझेदारी में किये गये कार्य आगे बढ़ेंगे। अगर आप का कोई केस चल रहा है तो कोर्ट कचहरी में विजय प्राप्‍त होगी। किसी मनोरंजन के काम मै आपकी रुचि होगी।

सिंह राशि :
 जीवनसाथी से मधुरता रहेगी। अगर आप jwellery से सम्बंधीत कोई काम करते है तो उस काम के सिलसिले में विदेश जाने का मौका मिल सकता है। प्रॉपर्टी खरीदने या बेचने दोनों में लाभ होगा। ईश्वर के प्रति श्रद्धा में वृद्धि होगी एवं धार्मिक कार्यों के प्रति झुकाव रहेगा। आप अपने दुश्मनों की तरफ  से प्रेशानी महसूस कर सकते हैं।

कन्या राशि :
ये सप्ताह आपको मान सम्मान दिलवाएगा। तनाव के चलते घर का माहौल न बिगडने दें। आपको कोई यात्रा करनी पड़ सकती है। कई सारी परेशानियों का हल आप सुलझा लेंगे। खर्चे पर नियंत्रण रखें‌‌। स्टूडेंट्स को मेहनत से कुछ कम परिणाम मिलेंगे‌‌। आप कुछ भी बोलने से पहले एक बार जरूर सोच लें‌‌। आपके नकारात्मक विचार आपके लिए समस्याएँ पैदा कर सकते हैं, इसलिए सावधान रहना चाहिए।

तुला राशि  :
आप कोई बड़ा फैसला न लें। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। पार्टनर के साथ घूमने का प्लान आगे हो सकता है। लापरवाही से नुकसान हो सकता है। भाग्य का सहयोग रहेगा। आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी भी मिलने के योग हैं‌‌। अपनी मेहनत के फल से संतुष्ट नहीं हो पाएंगे‌‌। वाहन खरीदने के लिए यह सबसे उत्तम समय है।

वृश्चिक राशि :
आपके कुछ कार्य में प्रगति होगी। पैतृक सम्पत्ति का लाभ होगा। सप्ताह के 3 दिन आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होने के संकेत दे रहा है। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और दांपत्य जीवन आनंदमय रहेगा। कामकाज रुकावटें आ सकती हैं‌‌। लेन-देन में सावधानी रखें‌‌।

धनु राशि :
आपका काम में मन नही लगेगा, आप थकावट महसूस कर सकते हैं। आप कुछ नए काम शुरू करने का भी मन बना सकते हैं‌‌। अचानक किसी कार्य उलझन पैदा हो सकती है। आपको अपने कामों में रुचि पहले से अधिक बढ़ेगी। परिवार के लोगों से संबंधों में सुधार हो सकता है‌‌।

मकर राशि  :
आपको कोशिश करने से रुका हुआ पैसा मिल सकता है‌‌। आप जिस भी क्षेत्र में काम करेंगे उसमें सफलता निश्चित होगी लेकिन इस सफलता को हासिल करने मै संर्घष करना पड़ेगा। नौकरी और बिजनेस संबंधित मामले के लिये सप्ताह ठीक है। आप एक से अधिक काम कर सकते है और समय की कमी भी महसूस कर सकते हैं। आपके सहकर्मी आपका सहयोग करेंगे।

कुंभ राशि :
आपको कोई अच्छा समचार मिलने की संभावना है। नई प्रॉपर्टी खरीदने का योग है। लापरवाही से किया गया काम आपको किसी मुश्किल में डाल सकता है। यात्रा लाभदायक होगी। आपको अपनी सेहत को ठीक करने के लिए दवाओं पर खर्च करना पड़ सकता है।

मीन राशि :
आपको ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। पार्टनर को निराश कर सकते हैं। परिवार में बुजुर्गों का ध्यान रखें। कुछ दोस्तों के साथ यात्रा के लिए जो सकते हैं। किसी नई परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का मन बन सकता है‌‌।

Astrologer
ज्योति कौशल
8837846039
9814801444

Jan 12 2020 12:20PM
what your star says
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment