Breaking News

वॉट्सऐप पर 5 से ज्यादा बार नहीं फॉरवर्ड कर पाएंगे फोटो- विडियो !

whatsapp message forword

वॉट्सऐप पर 5 से ज्यादा बार नहीं फॉरवर्ड कर पाएंगे फोटो- विडियो !

(punjab e news )   वॉट्सऐप अपने प्लैटफॉर्म पर एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है ताकि स्पैम और फर्जी खबरों पर लगाम लगाई जा सके। इंस्टेंट मेसेजिंग ऐप अब वॉट्सऐप पर साझा किए जाने वाले सभी मेसेज, विडियोज़ और फोटोज़ को फॉरवर्ड करने के लिए एक लिमिट सेट करेगा। भारत में वॉट्सऐप एक बार में 5 चैट्स के लिए लिमिट टेस्ट करेगा और इसके बाद क्विक फॉरवर्ड बटन के जरिए इन्हें हटाया जा सकेगा। यह बटन मीडिया मेसेज के पास बना होगा। इसका मतलब है कि अगर एक मेसेज को पांच बार एक ही अकाउंट से कोई मेसेज फॉरवर्ड किया गया है, और इसके बाद लिमिट क्रॉस होने पर वॉट्सऐप पर उस मेसेज को फॉरवर्ड करने का ऑप्शन को डिसेबल हो जाएगा।


     वॉट्सऐप ने एक ब्लॉग पोस्ट में खुलासा किया,  हम वॉट्सऐप पर मेसेज फॉरवर्ड करने की लिमिट को टेस्ट करेंगे, जो हर किसी पर लागू होगी। भारत में लोग दुनिया के किसी भी दूसरे देश से ज्यादा मेसेज, फोटोज़ और विडियो फॉरवर्ड करते हैं। हम एक बार में 5 चैट के लिए लिमिट टेस्ट करेंगे और उसके बाद मीडिया मेसेज के पास बना क्विक फरवर्ड बटन हटा दिया जाएगा।


Jul 20 2018 1:47PM
whatsapp message forword
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

ओंटारियो से मेंबर ऑफ लेजिस्लेटिव असेंबली नीना तांगड़ी गुरु नगरी सुल्तानपुर लोधी में श्री गुरु नानक देव जी के 550 प्रकाश पर्व की मौके पर हुई नतमस्तक, मुख्यमंत्री से एग्रीकल्चर और इमीग्रेशन जैसे मुद्दों पर करेंगे चर्चा --- इनोसेंट हाट्र्स में श्री गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं पर चलने तथा सशक्त भारत के निर्माण के संदेश के साथ यूफोरिया-2019 सम्पन्न --- प्रकाश पर्व को समर्पित विधानसभा का विशेष सत्र--- मुख्यमंत्री द्वारा आने वाली पीढ़ीयों को वातावरण प्रदूषण से बचाने का न्यौता --- इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशंस द्वारा इंटर स्कूल प्रतियोगिता 'तरंग-2019' का आयोजन --- पंजाब विधानसभा का सत्र में मनमोहन ने कहा दुनिया के लिए फिरकापरस्ती बड़ा खतरा --- भैरो बाजर में जी एस टी लुधियाना टीम की रेड