Breaking News

बहु घर का सामान लेकर नोकर संग फरार, मामला दर्ज

wife robbed her own house

बहु घर का सामान लेकर नोकर संग फरार, मामला दर्ज

Punjab E News :- लुधियाना में एक बहु द्वारा नोकर के साथ मिलकर पारिवारिक मेम्बरों को नशीली वस्तु खिला घर सारा सामान ले कर फरार होने का समाचार मिला है। घटना मोती नगर की है। जहाँ पीड़ित पति गौरव ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उसकी शादी मार्च 2018 को हुई थी।

        जिसके बाद उसके ससुराल से नोकर आशीष उसके घर आने जाने लगा। जिसको गौरव ने रोका तो पत्नी उसके साथ गाली गलौच करती।  जिसके बाद 10 जुलाई की रात को पत्नी ने घर वालो को खाने में नशीली वस्तु डाल दी और नोकर के साथ मिल कर घर का सारा सामान लेकर फरार हो गयी। उधर पुलिस ने पत्नी और नोकर आशीष के खिलाफ मामला दर्ज कर कारवाही कर रही है।


Jul 13 2019 1:36PM
wife robbed her own house
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त