Fateh kit को लेकर कैप्टन सरकार पर AAP ने लगे आरोप

AAP accuses captain sarkar regarding fateh kit

Fateh kit को लेकर कैप्टन सरकार पर AAP ने लगे आरोप

Punjab E News:कैप्टन सरकार के घोटाले दिन-प्रतिदिन उजागर हो रहे हैं। जिसके चलते अब Fateh kit को लेकर पंजाब में मुद्दा गरमाया हुआ है। वहीं आज विरोधी पार्टी ने इस मुद्दे को लेकर प्रैस कॉफ्रेंस की। बता दें की आप पार्टी की पंजाब महिला विंग की प्रधान राजविंदर कौर, जिला प्रधान ओलंपियन सुरिंदर सिंह सोढी प्रिंसिपल प्रेम कुमार देहाती प्रधान और जिला सेक्टरी सुभाष शर्मा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके Fateh kit घोटाले के मुद्दे को लेकर बताया कि कैसे पंजाब सरकार Fateh kit में घोटाला कर रही है। 

दूसरी ओर पंजाब सरकार ने पहले 837 रुपए में Fateh kit खरीदी, उसके बाद 3 अप्रैल 2021 को 940 रुपए में खरीदीं, फिर 20 अप्रैल 2021 को दूसरा टेंडर लगाया गया। जिसमें 1 किट की कीमत 1226 रुपए लगाई गई और ग्रैंड वे नाम की कंपनी को 50 हजार किट्टों का टेंडर दिया गया। वहीं हैरानी की बात यह है कि कंपनी के पास मेडिकल लाइसेंस भी नहीं है, फिर 7 मई 2021 को तीसरा टेंडर लगाया गया जिसमें 150,000 किट्टों के लिए 1338 रुपए कीमत रखी गई। 

Fateh kit पहले टेंडर में 837 रुपए में मिल रही और वही तीसरे टेंडर में 1338 रुपए हो गई। इस तरह 500 रुपए ज्यादा कीमत पर महंगी Fateh kit ली गई। जिससे साफ जाहिर होता है कि कैप्टन सरकार की नियत में खोट है। कैप्टन अमरिंदर सिंह लोगों कि सरकारी सेवाओं में घपले कर के PM  मोदी की आपदा में अवसर वाली नीति की पालना कर रही है। हालांकि अब नीरज सिंगला को ओहदे से हटाए जाने से साफ हो गया है कि सरकार खुद मानती है कि Fateh kit की खरीद में घोटाला हुआ है।


Jun 8 2021 6:11PM
AAP accuses captain sarkar regarding fateh kit
Source: Punjab E News

Leave a comment