Bjp नेता व नेत्री के वायरल वीडियो पर इतना बवाल क्यू,राजनीति में अश्लिलता भरे वीडियो आना 'क्या आम' बात बन गई

Viral video of leaders

Bjp नेता व नेत्री के वायरल वीडियो पर इतना बवाल क्यू,राजनीति में अश्लिलता भरे वीडियो आना 'क्या आम' बात बन गई

Punjab E News ( Dimpa, Mandi ) :- BJP नेता और नेत्री के अशील वीडियो वायरल होने पर इतना बवाल क्यू मचा हुआ है, इसको लेकर राजनीतिक पार्टियां खामोश है। लेकिन जनता चटकारे लेकर कई भम्र पैदा कर रही है । भाजपा नेता नेत्री का जिस दिन से वीडियो वायरल हुआ है, उसकी रात से कुल्लू से झूठी अफवाहों का दौर भी शुरू हो गया था। 

       अश्लील वायरल वीडियो पर गौर गरमाया जाए तो राजनीति में यह आम बात बन चुकी है चाहे वो केंद्र की राजनिति हो या प्रदेश की राजनीति अश्लील वीडियो समय समय पर सामने आ ही जाते है। प्रदेश की अगर बात करे तो यहां भाजपा हो या कांग्रेस दोनो पार्टियों के इक्का दुक्का नेताओ के अश्लील वीडियो, ऑडियो जारी हो चुके है। जिसमे मंडी से 2 नेता तो कुल्लू से एक नेता का वीडियो काफी चर्चाओ का विषय रहा चुका है। इन वीडियो के बाद काफी हॉहुल्ला भी हुआ पर आखिर में हुआ कुछ नही। 
     यह तो वो नेता थे जो मंत्रियो के ओहदों पर विराजमान रहे, अब तो भाजपा के छोटे मोटे नेता नेत्री का वीडियो वायरल हो गया। जिस पर  लोग ओर राजनीतिक पार्टियो के कार्यकर्ता चटकारे ले रहे है । यहां बात यह भी उठती है जिन दोनो का वीडियो बाथरूम में बना है वो ही खामोश है तो ऐसी सूरत में FIR दर्ज होने का सवाल ही पैदा नही होता है। 
      दूसरा परिवारिक सदस्यो की ओर से भी ऐसा रपट दर्ज करने की कोई पहल नही की गई है। साथ ही दोनों नेता नेत्री भाजपा से जुड़े रहे ऐसी हालत में पुलिस भी FIR दर्ज करने से पहले अपने बड़े अधिकारियों के संपर्क में रहेगी। उधर भाजपा के बड़े नेताओं का दवाब भी पुलिस पर बन सकता है, इस आशंका को भी ठुकराया नही जा सकता है । 
      अब तक जो अश्लील वीडियो राजनीतिक पार्टियों के नेताओ के जारी हुए है उसमें भी कुछ नही हो पाया है। फिर यह दोनों तो छोटे से ओहदे पर थे। हालांकि भाजपा भी इस वीडियो पर ज्यादा चिंताजनक नही है क्यूंकि यह वीडियो किसी पार्टी कार्यालय में नही बना है। 
        भाजपा नेता और नेत्री दोनो परिवारों द्वारा किसी प्रकार की प्रतिक्रिया इस वीडियो पर नही आई है और न ही कोई पुलिस की शरण मे गया है। क्यूंकि यह वीडियो रंजिश के चलते सोशल मीडिया में वायरल होना बताया जा रहा है साथ ही सोशल मीडिया दोनो प्रेमियो को लेकर कई अफवाहे भी उड़ रही है । आज राजनीति में ऐसे अश्लील वीडियो वायरल होना आम बात बनती जा रही है।

Jul 28 2019 7:00PM
Viral video of leaders
Source: Punjab E News

Leave a comment