संगरूर का परिणाम आप के खिलाफ जनादेश: कांग्रेस

sangrur parliamentary by election

संगरूर का परिणाम आप के खिलाफ जनादेश: कांग्रेस

Punjab E News (Chandigarh):-  पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा है कि संगरूर संसदीय उप चुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार की हार सरकार के खिलाफ जनादेश है, जो लोगों की उम्मीदों पर पूरी तरह विफल रही है, जिन्होंने सिर्फ 3 महीने पहले उसे वोट दी थी।

    उन्होंने लोगों के फैसले को स्वीकार करते हुए, सिमरजीत सिंह मान को उनकी जीत पर बधाई दी है।

    उन्होंने कहा कि मात्र 100 दिन पहले सत्ता में आई पार्टी की इस तरह हार होने की उम्मीद नहीं थी और करीब 4.50 लाख लोगों ने संगरूर में आप के उम्मीदवार के खिलाफ वोट दिए।

    प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पंजाब के लोगों ने सरकार के निरंकुश और तानाशाही रवैये के खिलाफ स्पष्ट निर्णय दिया है, जो सुशासन की सोच के साथ काम करने की बजाए बदले की नीति पर ज्यादा चल रही है।

    उन्होंने कहा कि यह फैसला वास्तव में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ है, जो पर्दे के पीछे से पूरा खेल रच रहे हैं। वह उम्मीद करते हैं कि यह भगवंत मान के लिए एक सबक होगा, जिन्होंने अपने अधिकार केजरीवाल के समक्ष समर्पित कर दिए हैं और हमेशा उनके इशारों पर चलते हैं।

    आप को अब समझ लेना चाहिए कि यदि पंजाबी आपको भारी बहुमत से जीत दिला सकते हैं, तो वे एक ही बार में आपका सफाया करके खुड्डे लाइन भी लगा सकते हैं।


2022-06-26 21:03:00.000
sangrur parliamentary by election
Source: #Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News