केजरीवाल को प्रेस कॉन्फ्रेंस की इजाजत नहीं मिलने से भड़की आप, कैप्टन ने दिया जवाब

aap furious for not allowing kejriwal to press conference

केजरीवाल को प्रेस कॉन्फ्रेंस की इजाजत नहीं मिलने से भड़की आप, कैप्टन ने दिया जवाब

Punjab E News:पंजाब में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं,जिस वजह से पंजाब के राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं। वहीं राज्य में BJP-Congress में कड़ा मुकाबला तो पहले से ही था,लेकिन अब आम आदमी पार्टी ने भी पूरा दम लगा दिया है। ऐसे में कैप्टन सरकार और आप नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। इसे बीच पंजाब CMO ने दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को पंजाब हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से मना कर दिया। जिसके बाद से दोनों दल एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

हालांकि CM केजरीवाल को उम्मीद है कि उनकी पार्टी पंजाब में अच्छा प्रदर्शन करेगी। जिस वजह से वो खुद भी राज्य का कई बार दौरा कर चुके हैं। वहीं केजरीवाल ने पंजाब भवन में मंगलवार यानी 29 जून को दोपहर 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी। जिसकी इजाजत देने से पंजाब CM कार्यालय ने इनकार कर दिया है। इस पर आप ने कहा कि कैप्टन सरकार चाहे जितनी कोशिश कर ले,वो मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके रहेंगे।

दूसरी ओर आप नेता राघव चड्ढा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह इतने ज्यादा डर गए हैं कि उनका ऑफिस अरविंद केजरीवाल को पंजाब भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करने दे रहा, लेकिन उनकी पार्टी ने सोच लिया है, कि कांग्रेस को करार जवाब दिया जाएगा। जिसके चलते कल चंडीगढ़ में CM केजरीवाल एक बड़ा एलान करेंगे, जिससे कैप्टन सरकार को 440 बोल्ट का झटका लगेगा। आप नेता को जवाब देते हुए कैप्टन ने कहा कि ये बिल्कुल भी सच नहीं है। हमने कुछ दिन पहले ही अरविंद केजरीवाल को यहां एक रैली को संबोधित करने दिया था,तो अब हम उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से क्यों रोकेंगे। अगर वे चाहते हैं तो मैं उनके लिए लंच का इंतजाम भी कर दूंगा, इससे मुझे खुशी होगी। उन्होंने कहा की ये पूरा मामला आम आदमी पार्टी का सियासी ड्रामा है।


Jun 28 2021 5:22PM
aap furious for not allowing kejriwal to press conference
Source: Punjab E News

Leave a comment