कैप्टन अमरिंदर सिंह के झूठे वादे के खिलाफ आप विधायकों ने निकाली साईकिल रैली, साईकिल से विधानसभा पहुंचे सभी विधायक

aap protest

कैप्टन अमरिंदर सिंह के झूठे वादे के खिलाफ आप विधायकों ने निकाली साईकिल रैली, साईकिल से विधानसभा पहुंचे सभी विधायक

आप विधायकों ने कहा कि कैप्टन के झूठे वादे के कारण पंजाब के लोगों को पिछले चार साल में काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा है

कैप्टन ने अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया, कृषि कर्ज माफी, छात्रवृति, ड्रग्स रोकने का वादा हो या शगुन योजना हो सब के सब अधूरे हैं

आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी कैप्टन के सारे झूठों का करेगी पर्दाफाश - हरपाल चीमा

Punjab E News:-  पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा किए गए झूठे वादों के विरोध में आम आदमी पार्टी के विधायकों ने सोमवार को बजट सत्र शुरु होने से पहले साइकिल रैली निकाली। साइकिल रैली एमएलए हॉस्टल से शुरु होकर पंजाब विधानसभा तक पहुंची। पार्टी के सारे विधायक साईकिल चलाकर विधानसभा पहुंचे। मीडिया से बात करते हुए आप विधायकों ने कहा कि पंजाब के लोग कैप्टन के झूठे वादों के कारण पिछले चार सालों से परेशान हैं। उन्होंने कैप्टन अमरिंदर को इस उम्मीद के साथ वोट दिया था कि वे लोगों की समस्याओं को दूर करेंगे और अपने द्वारा किए गए वादों को पूरा करेंगे। लेकिन कैप्टन सरकार का यह आखिरी बजट है और उनके सारे वादे अभी तक पूरे नहीं हुए हैं।

         विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर पंजाब के लोगों से झूठे वादे करने का आरोप लगाया और कहा कि ड्रग्स से लेकर कृषि कर्ज माफी तक, पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप से लेकर शगुन योजना और हर घर रोजगार तक कैप्टन अमरिंदर ने अपने किसी भी वादे को पूरा नहीं किया। आज बजट सत्र की शुरुआत में हमने साइकिल रैली के माध्यम से कैप्टन अमरिंदर सिंह के झूठ के खिलाफ विरोध शुरू कर दिया है और लोगों की आकांक्षाओं और आशाओं को पूरा करने तक हम अपना विरोध जारी रखेंगे।

       उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में किसान आत्महत्याएं, बेरोजगारी, पेट्रोल-डीजल, बिजली के दाम और गरीबी काफी ज्यादा बढ़ गई है। वहीं विश्वविद्यालयों में दलित छात्रों की संख्या घट गई है। आज राज्य का खजाना खाली होने की स्थिति में हैं और अभी भी ड्रग का कारोबार बोरोक-टोक चल रहा है। आज पंजाब मुसीबत की हालत में है, लोग परेशान हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी सीएम पद के लिए आपस में लड़ रही हैं। यह बिल्कुल शर्मनाक है कि जिन लोगों ने कैप्टन को उम्मीद के साथ वोट दिया था, वे अब देख रहे हैं कि कैसे कांग्रेस पार्टी अपनी आपसी लड़ाई में व्यस्त है।

       उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर और कांग्रेस नेताओं के पास लोगों के लिए कोई दर्द नहीं है। उन्हें लोगों से किए अपने वादे पूरा करने की भी कोई चिन्ता नहीं हैं। उनको सिर्फ सत्ता से मतलब है। आने वाले विधानसभा चुनाव में पंजाब के लोग ऐसी अहंकारी पार्टी को सत्ता से बाहर निकालेंगे और विकास करने और बदलाव लाने वाली पार्टी को सत्ता में लाएंगे।


Mar 1 2021 6:17PM
aap protest
Source: Punjab E News

Leave a comment