प्रेस कांफ्रेंस कर BJP की दखलअंदाजी को लेकर बोले AAP प्रवक्ता कंग

aap spokesperson malvinder kang press conference in chandigarh

प्रेस कांफ्रेंस कर BJP की दखलअंदाजी को लेकर बोले AAP प्रवक्ता कंग

Punjab E News (Nisha Panjalia):AAP प्रवक्ता ने मालविंदर सिंह कंग ने चंडीगढ़ में प्रेस वार्ता की। इस दौरान मालविंदर ने भाजपा पर निशाने साधते हुए कहा कि देश भाजपा के तानाशाही रवैये के साथ नहीं चलेगा। उन्होंने कहा जिस तरीके से हरियाणा और दिल्ली की पुलिस ने पंजाब पुलिस की कार्यवाही में दखल अंदाजी की है, उसे लेकर अदालत हाई कोर्ट भी दखल अंदाजी करे और तानाशाही अहंकारी सरकार को सबक सिखाए। उन्होंने कहा कि तानाशाही व गुंडागर्दी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। देश बाबा साहेब अम्बेडकर के बनाए गए संविधान व कानून अनुसार चलेगा। कंग ने कहा कि कानून की धज्जियां उड़ाने व फसाद करवाने वाली BJP पर कार्यवाही करे। 

दूसरी ओर उन्होंने कहा कि तजिंदर बग्गा कांग्रेस नेशनल प्रैजीडेंट सोनिया गांधी को वार कैंसर के साथ संबोधन करता रहा है। उन्होंने कहा कि बग्गा के खिलाफ अलग-अलग राज्यों में कई मुकद्दमें चल रहे हैं। बग्गा के खिलाफ दर्ज मुकद्दमों की उनके पास पूरी डिटेल है। उन्होंने कहा कि बग्गा जब भी जुबान खोलता है तो आग लगाने का काम करता है। उनका कहना है कि उसके अनुसार पूरे देश का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। 

इसके साथ ही कंग ने कहा कि BJP और कांग्रेस एक सिक्के के दो पहलू हैं। वहीं दोनों पार्टियां देश में जब भी सत्ता में आती है, तो कानूनी व संविधान की धज्जियां उड़ाते हैं। हाई कोर्ट इन पार्टियों की तानाशाही देख रहा है,परंतु वह बर्दाश्त नहीं करेगा। 


2022-05-07 13:07:00.000
aap spokesperson malvinder kang press conference in chandigarh
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News