एडवोकेट Harpreet Sandhu ने संभाला पंजाब इन्फोटेक के चेयरमैन का पदभार

advocate harpreet sandhu takes over as chairman of punjab infotech

एडवोकेट Harpreet Sandhu ने संभाला पंजाब इन्फोटेक के चेयरमैन का पदभार

Punjab E News (Nisha Panjalia):Punjab Information Technology & Communication Technology Corporation लिमिटेड के नवनियुक्त चेयरमैन एडवोकेट हरप्रीत सिंह संधू ने आज Dy CM सुखजिंदर सिंह रंधावा, ग्रामीण विकास व पंचायत मंत्री तृप्त रजिंदर सिंह बाजवा,उद्योग मंत्री गुरकीरत सिंह और कृषि मंत्री रणदीप सिंह नाभा की मौजूदगी में उद्योग भवन में अपने पद का प्रभार संभाला। Dy CM रंधावा ने एडवोकेट संधू को सिरोपा भेंट किया और उन्हें शुभकामनाएं दीं।

इसके साथ ही एडवोकेट संधू को बधाई देते हुए कैबिनेट मंत्री गुरकीरत सिंह ने आशा अभिव्यक्त कि पंजाब इन्फोटेक नए चेयरमैन की अध्यक्षता में नई ऊंचाईयां हासिल करेगा। उन्होंने नए कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं देते हुए एडवोकेट संधू को पंजाब सरकार द्वारा हर संभव सहयोग देने का भरोसा भी दिया। वहीं प्रसिद्ध वकील हरप्रीत सिंह संधू, जो एक लेखक और नेचर आर्टिस्ट भी हैं उन्होंने कहा कि इस IT युग में प्रौद्योगिक सेवाओं को देखते हुए आज के समय की जरूरत है कि CM चन्नी का नेतृत्व और उद्योग मंत्री गुरकीरत सिंह के मार्गदर्शन में यह यकीनी बनाया जा सके कि आने वाले दिनों में पंजाब की धरती पर IT उद्योग को प्रफुल्लित करने के लिए और प्रयास करें।

दूसरी ओर लोकपाल पंजाब जस्टिस वी.के.शर्मा, प्रमुख सचिव उद्योग,निवेश प्रोत्साहन तेजवीर सिंह,ADGP जेल प्रवीण सिन्हा,मुख्य कार्यकारी अफसर इनवेस्ट पंजाब रजत अग्रवाल समेत और प्रमुख शख्सियतों ने प्रभार संभालने की रस्म में उपस्थित की।


Nov 29 2021 6:04PM
advocate harpreet sandhu takes over as chairman of punjab infotech
Source: Punjab E News

Leave a comment