यूक्रेन ने लगाई गुहार, एलन मस्क ने अंतरिक्ष से भेजी मदद

alan mask

यूक्रेन ने लगाई गुहार, एलन मस्क ने अंतरिक्ष से भेजी मदद

रूसी साइबर हमलों में यूक्रेन के कई शहरों में इंटरनेट सर्विस डाउन हो गई थी। इसके बाद यूक्रेन ने एलन मस्क से मदद मांगी थी। एलन मस्क ने ट्वीट कर कहा है कि स्टारलिंक सर्विस अब यूक्रेन में सक्रिय है। 

रूस के हमलों का सामना कर रहे यूक्रेन की मदद के लिए दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति ने कदम बढ़ाए हैं। यूक्रेन की एक गुहार पर एलन मस्क ने सीधे अंतरिक्ष से ही मदद भेज दी है। दरअसल, रूसी साइबर हमलों में यूक्रेन की राजधानी कीव समेत पूर्वी व दक्षिणी शहरों में इंटरनेट सर्विस डाउन हो गई थी। इसके बाद यूक्रेन ने मस्क से मदद मांगी, जिसके बाद तुरंत ही उन्होंने अपनी स्टारलिंक सर्विस को यूक्रेन में एक्टिव कर दिया। 

यूक्रेनी नेता ने ट्विटर पर मांगी थी मदद

यूक्रेन के उप प्रधानमंत्री मयखैलो फेदोरोव ने एलन मस्क को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि, रूस की ओर से लगातार हम पर साइबर हमले किए जा रहे हैं। हमें तत्काल आपकी मदद की जरूरत है। ट्वीट में लिखा गया था कि, एलन मस्क आप मंगल पर घर बनाने की योजना बना रहे हैं, यहां रूस यूक्रेन पर कब्जा कर रहा है। आपके रॉकेट अंतरिक्ष से सफलतापूर्वक लैंड कर रहे हैं, लेकिन रूसी रॉकेट यूक्रेन में आम नागरिकों को निशाना बना रहे हैं। हम आपसे प्रार्थना करते हैं कि हमें यूक्रेन में स्टारलिंक स्टेशन मुहैया कराएं, जिससे हम रूस का सामना कर सकें। 


Feb 27 2022 2:52PM
alan mask
Source:

Latest post

Political News

Crime News