श्मशान घाट की दीवार पर लिखे देश विरोधी नारे, पुलिस ने मिटाए

anti-national slogans written on the wall of crematorium in pathankot

श्मशान घाट की दीवार पर लिखे देश विरोधी नारे, पुलिस ने मिटाए

Punjab E News (Nisha Panjalia):पंजाब के पठानकोट में रविवार को माहौल उस समय तनावपूर्ण हो गया जब कुछ शरारती तत्वों ने गांव लाहड़ी महंता के श्मशान घाट की दीवार पर देश विरोधी नारा लिख दिया। इसकी भनक हिंदू संगठनों को लगी तो वहां लोगों का जमावड़ा हो गया। साथ ही कुछ हिंदू संगठनों के लोगों ने वहां पहुंचकर रोष प्रदर्शन किया। 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दीवार पर लिखे शब्दों पर काला पेंट कर देश विरोधी नारा को मिटा दिया। हालांकि पुलिस इस पूरे प्रकरण में चुप्पी साधे हुए है। साथ ही मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने भी मीडिया से दूरी बनाए रखी। वहीं हिंदू संगठनों में इस मामले को लेकर खासी नाराजगी है। जानकारी देते हुए शिवसेना टकसाली के राष्ट्रीय महामंत्री बिन्नी वर्मा ने बताया कि सुबह उन्हें सूचना मिली थी कि कीड़ी-सुंदरचक्क रोड पर गांव लाहड़ी महंता में श्मशान घाट की दीवार पर देश विरोधी नारे लिखे हैं। जिसके बाद वह वहां पहुंचे और प्रशासनिक अधिकारियों को इसकी जानकारी दी।

जिसके बाद थाना प्रभारी पहुंचे और इसे मिटाकर चलते बने। उन्होंने कहा कि आए दिन कुछ शरारती तत्व पंजाब का माहौल खराब करने में लगे हैं। पंजाब की खुफिया एजेंसियां नींद में हैं। केंद्रीय एजेंसियों ने भी इन घटनाओं पर आंखें मूंदी हैं। वर्मा ने कहा कि पठानकोट जैसे शांतिप्रिय जिले में इससे पहले ऐसी कोई घटना देखने को नहीं मिली। बता दें की वर्मा ने कहा कि पटियाला में श्री काली माता मंदिर की घटना भी बेहद निंदनीय है। उन्होंने पठानकोट के SSP अरुण सैनी से अपील करते हुए कहा कि ऐसे शरारती तत्वों पर नकेल कसी जाए। वर्मा ने कहा कि श्मशान घाट के पास पेट्रोल पंप पर CCTV लगे हैं। वहां से सुराग लेकर आरोपियों पर जल्द कार्रवाई की जाए।


2022-05-01 21:51:00.000
anti-national slogans written on the wall of crematorium in pathankot
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News